Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. Project K is now Kalki 2898 AD: प्रभास-दीपिका पादुकोण की फिल्म में दिखेगा भगवान विष्णु का कलियुग वाला अवतार?

Project K is now Kalki 2898 AD: प्रभास-दीपिका पादुकोण की फिल्म में दिखेगा भगवान विष्णु का कलियुग वाला अवतार?

Project K is now Kalki 2898 AD: प्रभास-दीपिका पादुकोण की फिल्म का मोस्ट अवेटेड टाइटल का ऐलान कर दिया गया है। इस नाम से फिल्म को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: July 21, 2023 10:24 IST
Kalki 2898 AD- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Kalki 2898 AD

Project K is now Kalki 2898 AD: 'प्रोजेक्ट के' मोस्ट अवेटेड साइंस फिक्शन, फैंटेसी फिल्म अपने ऐलान के साथ ही चर्चा में बनी हुई थी। फिल्म की शूटिंग से जुड़ी खबरें इसके वकिंग टाइटल से ही सामने आ रही थीं। वहीं अब इस फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के नाम का ऐलान कर दिया है। टीम ने सैन डिगो कॉमिक-कॉन इवेंट में पहुंचकर फिल्म के टाइटल को लोगों के सामने पेश किया। नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म आखिरकार अपना आधिकारिक टाइटल मिल गया है।  इस फिल्म का नाम 'कल्कि 2898 AD' रखा गया है।  

साइंस और धार्मिक कथा का मिश्रण 

इस फिल्म का नाम जानकर ऐसा लग रहा है कि इसे विज्ञान और धार्मिक कथा को जोड़कर एक काल्पिनिक कहानी के तौर पर बनाया जा रहा है। फिल्म की पहली झलक में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास को भविष्य की दुनिया में दिखाया गया है। देखिए ये वीडियो...

दमदार है फर्स्ट लुक 

'कल्कि 2898 AD' की पहली झलक से पता चलता है कि भारतीय फिल्म दर्शकों को पहले कभी न देखा गया अनुभव मिलने वाला है। नया शीर्षक पूरी तरह से फिल्म के सार को दर्शाता है, जो दुनिया भर के प्रशंसकों और सिनेप्रेमियों के बीच उत्सुकता और उत्साह पैदा करता है। एक योद्धा के रूप में दीपिका पादुकोण के पहले लुक ने प्रशंसकों को प्रभावित किया है, जबकि बुरी ताकतों के खिलाफ उभरती ताकत के रूप में प्रभास का किरदार हमें और अधिक एक्साइटेड करता है। 'कल्कि 2898 AD' 2024 में रिलीज होगी।

'कल्कि 2898 एडी' का आधार, 2898 ईस्वी के सुदूर भविष्य में स्थापित, समृद्ध कहानी कहने के साथ भविष्य में होने वाली घटनाओं की कल्पना का मिक्सचर है। जो एक अद्वितीय और गहरा सिनेमाई अनुभव प्रदान करता है। वैजयंती मूवीज़ के सी असवानी दत्त द्वारा निर्मित, इस महान रचना में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे उद्योग के कुछ दिग्गज कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Friday Releases: सिनेमा लवर्स की लगी लॉटरी, हॉलीवुड से बॉलीवुड हर तरह की फिल्में आज हुईं रिलीज

Trial Period Review: सिंगल मां बेटे की जिद पर 30 दिन के लिए ट्राइल पर पिता, जानिए फिर कैसा हुआ धमाल

Bawaal Review: पेरिस, बर्लिन, वारसॉ के खूबसूरत नजारों के बीच वरुण-जान्हवी ने किया 'बवाल', जानिए कैसी है फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement