Thursday, August 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अनंत अंबानी की बारात में थिरके रणवीर सिंह, प्रियंका-निक ने भी लगाए ठुमके, हिमेश के गाने पर झूमीं भाभी श्लोका

अनंत अंबानी की बारात में थिरके रणवीर सिंह, प्रियंका-निक ने भी लगाए ठुमके, हिमेश के गाने पर झूमीं भाभी श्लोका

अनंत अंबानी की बारात का इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड हस्तियों को ही नहीं इंटरनेशनल स्टार्स को भी झूमते देखा जा सकता है। वीडियो में प्रियंका-निक भी दूल्हेराजा अनंत अंबानी संग नाचते नजर आ रहे हैं।

Written By: Priya Shukla
Updated on: July 12, 2024 20:15 IST
Anant Ambani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनंत अंबानी की बारात में झूमे सितारे।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट से आज मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी करेंगे। शादी से पहले धूमधाम से अनंत अंबानी की बारात निकली। इस ग्रैंड वेडिंग में शामिल होने के लिए दुनिया भर से जानी-मानी हस्तियां शहर में जुटे हैं। फेरों से पहले, परिवार के सदस्य एंटीलिया से जियो वर्ल्ड कन्वेंश सेंटर पहुंचे, जहां अनंत-राधिका सात फेरे लेंगे। वहीं अनंत भी फूलों से सजी लक्जरी कार से विवाह स्थल तक पहुंचे। वेडिंग में शामिल होने के लिए हाई-प्रोफाइल मेहमानों का आना भी शुरू हो गया है। इस बीच सोशल मीडिया पर इस शाही शादी के कई वीडियो छाए हुए हैं।

अनंत अंबानी की बारात में झूमें सितारे

अनंत अंबानी की बारात के वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें WWE रेसलर और हॉलीवुड स्टार जॉन सीना, बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास सहित कई सितारों को अंबानी फैमिली क साथ झूमते-नाचते देखा जा सकता है। वहीं दूल्हा बने अनंत भी अपनी बारात में झूम रहे हैं।

बिजली-बिजली पर झूमें रणवीर-अर्जुन

अनंत और राधिका के दोस्तों के साथ-साथ वीडियो में बॉलीवुड सितारे भी बारात में थिरकते देखे जा सकते हैं। वायरल हो रहे एक वीडियो में, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर को बारात में हार्डी संधू के गाने 'बिजली बिजली' पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। अर्जुन कपूर ने अनंत की बारात के दौरान एक सीक्विन कुर्ता पहना था जिसके पीछे 'मेरे यार की शादी है' लिखा हुआ था। रणवीर ने भी बारात में जी भरकर डांस किया। उनके ठीक पीछे अनन्या पांडे थीं।

प्रियंका ने निक संग लगाए ठुमके

अनंत अंबानी का बारात में प्रियंका चोपड़ा को भी पति निक जोनास के साथ मस्ती के मूड में देखा गया। अनंत की बारात का इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें प्रियंका को पति निक जोनास, अनिल कपूर और आकाश अंबानी के साथ गोविंदा के गाने 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' पर झूमते देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग से लेकर बारात तक के वीडियो-तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

अनंत-राधिका का वेडिंग वेन्यू

इससे पहले, आज मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शाही शादी से पहले का एक इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हुआ था। वीडियो में भव्य मंडप और शादी के लिए तैयार किए गए बड़े मंच की झलक देखने को मिलती है। इस ग्रैंड वेडिंग को देखने के लिए मेहमानों के लिए सैकड़ों सीटों की पर्याप्त व्यवस्था है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement