Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया भाई की इंगेजमेंट का वीडियो, भाभी ने पैर छूकर लिया आशीर्वाद, देसी गर्ल ने लुटाया प्यार

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया भाई की इंगेजमेंट का वीडियो, भाभी ने पैर छूकर लिया आशीर्वाद, देसी गर्ल ने लुटाया प्यार

हाल ही में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा मंबई आई थीं, जिसके बाद अभिनेत्री के यूं अचानक आने की वजह के चर्चे होने लगे। अभिनेत्री अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की इंगेजमेंट और वेडिंग फंक्शन के लिए भारत आई थीं, जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Written By: Priya Shukla
Updated on: August 27, 2024 10:23 IST
Priyanka Chopra - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM भाई-भाभी ने छुए प्रियंका चोपड़ा के पैर

प्रियंका चोपड़ा अब इंडिया का ही नहीं, दुनियाभर का जाना-माना नाम बन चुकी हैं। मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद अभिनेत्री ने बॉलीवुड में एंट्री की और अब हॉलीवुड में भी अपनी धाक जमाए हुए हैं। उनके स्टारडम ने उन्हें दुनिया की पावरफुल स्टार्स में से एक बना दिया है। निक जोनास से शादी के बाद प्रियंका विदेश में ही बस गईं, लेकिन वह अक्सर भारत आती रहती हैं। हाल ही में देसी गर्ल अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की सगाई और वेडिंग सेरेमनी के लिए मुंबई आईं, जिसकी झलकियां उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। सिद्धार्थ और नीलम ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में रजिस्टर्ड वेडिंग की और साथ ही रिंग्स भी एक्सचेंज कीं, जिसकी झलक इस वीडियो में देखने को मिल रही है।

प्रियंका ने शेयर किया भाई की इंगेजमेंट का वीडियो

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ नीलम उपाध्याय से शादी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर पिछले दिनों दोनों के रोका सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई थीं और अब दोनों की इंगेजमेंट की तस्वीरें वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं। इस बीच प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने भाई की इंगेजमेंट का वीडियो शेयर किया और भाई की नई जिंदगी के लिए उन्हें शुभकामनाएं दीं। एक्ट्रेस ने इस इंटीमेट सेरेमनी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें ग्लोबल स्टार ऑरेंज कलर के सूट में नजर आ रही हैं।

भाई-भाभी ने पैर छूकर लिया आशिर्वाद

वीडियो में प्रिंयका चोपड़ा अपने परिवार के साथ भाई की खुशी में जमकर एंजॉय करती नजर आ रही हैं। शेयर किए गए वीडियो में प्रियंका पहले अपने पूरे परिवार के साथ फोटो के लिए पोज करती नजर आ रही हैं। इसके बाद सिद्धार्थ और नीलम के कुछ बेहद प्यारे पलों की झलक है और फिर अभिनेत्री के भाई-भाभी को पैर छूकर प्रियंका से आशीर्वाद लेते देखा जा सकता है, जिस पर अभिनेत्री दोनों को गले से लगा लेती हैं। इसके बाद प्रियंका जमकर झूमती-नाचती दिखाई दे रही हैं और भाई को हंसाने की कोशिश करती भी नजर आ रही हैं।

वीडियो में परिवार की दिखी शानदार बॉन्डिंग

इस दौरान नीलम की प्रियंका उनकी मां मधु और पूरे परिवार से जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। हालांकि, इस वीडियो में परिणीति चोपड़ा कहीं नहीं दिखाई दीं, जिसे लेकर अभिनेत्री के फैंस थोड़े दुखी  हैं और जानना चाहते हैं कि आखिर परिणीति सिद्धार्थ की सगाई में शामिल क्यों नहीं हुईं। हालांकि, अभिनेत्री के पेरेंट्स जरूर सिद्धार्थ-नीलम की खुशी में शामिल हुए और इस दौरान सिद्धार्थ की अपनी चाची से भी शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली। इस वीडियो पर यूजर्स के भी जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement