Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. मजेंटा साड़ी, मोतियों से जड़ा हार पहन भाई की खुशी में शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा, क्यों हुईं नाराज?

मजेंटा साड़ी, मोतियों से जड़ा हार पहन भाई की खुशी में शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा, क्यों हुईं नाराज?

प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है, जो उनके भाई सिद्धार्थ के इंगेजमेंट के बाद की पार्टी का है। वीडियो में वह वेडिंग वेन्यू के बाहर नजर आ रही हैं। इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिस पर एक्ट्रेस नाराज हो गईं।

Written By: Priya Shukla
Updated on: August 27, 2024 7:27 IST
Priyanka Chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फिर छाया प्रियंका चोपड़ा का लुक

प्रियंका चोपड़ा अपने लुक्स और कॉन्फिडेंस से हमेशा ही फैंस को इंप्रेस करती आई हैं। निक जोनास से शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा विदेश में ही बस गई हैं, लेकिन अक्सर अपने काम और परिवार के चलते भारत आती रहती हैं। पिछली बार प्रियंका अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए पति निक जोनास के साथ भारत पहुंची थीं। अब अभिनेत्री फिर भारत पहुंची हैं। 23 अगस्त को ग्लोबल स्टार को पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया। इसके बाद प्रियंका एक वेडिंग वेन्यू के बाहर नजर आईं। एक्ट्रेस अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की इंगेजमेंट सेरेमनी में शामिल होने मुंबई पहुंचीं और इस दौरान उन्होंने अपने लुक से सबको हैरान कर दिया। 

भाई की शादी में शामिल होने मुंबई पहुंचीं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा शुक्रवार की सुबह भारत पहुंचीं। इस दौरान उनके साथ पति निक जोनास या बेटी मालती मैरी नजर नहीं आए। एक्ट्रेस अपने भाई सिद्धार्थ की शादी की रस्मों में शामिल होने मुंबई पहुंचीं। शुक्रवार की रात उन्हें एक वेडिंग वेन्यू के बाहर पैप्स ने अपने कैमरे में कैद किया। इस दौरान एक्ट्रेस ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं। इस फैमिली फंक्शन के लिए प्रियंका ने एक मजेंटा कलर की खूबसूरत साड़ी चुनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

मजेंटा साड़ी में छाईं प्रियंका चोपड़ा

अपनी खूबसूरत मजेंटा साड़ी के साथ प्रियंका ने एक लेयर्ड पर्ल चोकर नेकलेस पहना था, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग पर्ल ईयररिंग्स पहने थे, जो उनके पूरे लुक को रॉयल टच दे रहा था। उन्होंने बालों को एक ढीले, हाई बन में स्टाइल किया था, और अपने मेकअप को बोल्ड रेड लिप्सिटिक और एक स्मोकी आई के साथ क्लासिक रखा था।

क्यों नाराज हुईं प्रियंका?

प्रियंका अपनी क्लोज फ्रेंड तमन्ना दत्त के साथ वेन्यू में पहुंचीं, जहां पैप्स उनकी फोटोज लेने लगे। इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ की एक्ट्रेस नाराज हो गईं। दरअसल, प्रियंका को देखते ही पैपराजी उनकी फोटोज लेने लगे और उनका नाम पुकारने लगे। इसी बीच सिक्योरिटी ने सिचुएशन को कंट्रोल करने के लिए पैपराजी को पीछे धकेलने की कोशिश में धक्का दे दिया। प्रियंका ने जैसे ही ये देखा वह नाराज हो गईं और सिक्योरिटी से ऐसा ना करने के लिए कहा। इसके बाद अभिनेत्री ने फिर पोज दिए और अंदर चली गईं।

देर रात ही विदेश लौटीं प्रियंका चोपड़ा

वहीं एक्ट्रेस इस इवेंट का हिस्सा बनने के तुरंत बाद विदेश रवाना हो गईं। वह जैसे ही बाहर आईं, पैप्स फिर उनकी फोटोज लेने लगे। जिस पर प्रियंका ने कहा- 'आपको जल्दी फोटोज लेना होगा, मुझे निकलना है।' यानी ग्लोबल स्टार अपने इकलौते भाई सिद्धार्थ की इंगेजमेंट में शामिल होने के कुछ घंटे बाद ही वापस पति और बेटी के पास लौट गईं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement