Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. आ गया प्रियंका चोपड़ा की 'पाणी' का टीजर, जल संकट और पलायन की असल कहानी देख कांप जाएगी रूह

आ गया प्रियंका चोपड़ा की 'पाणी' का टीजर, जल संकट और पलायन की असल कहानी देख कांप जाएगी रूह

'पाणी' की कहानी हनुमंत केंद्रे की वास्तविक जीवन की कहानी से प्रेरित, जो महाराष्ट्र के मराठवाड़ा क्षेत्र में जल संरक्षण में बदलाव के लिए जाने जाते हैं, आगामी मराठी फिल्म पानी 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Written By: Priya Shukla
Published on: September 14, 2024 19:44 IST
Priyanka Chopra - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पाणी की टीजर रिलीज हो गया है

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी अदाकारी का परचम लहरा चुकी हैं और अब फिल्म मेकिंग के जरिए भी सुर्खियां बटोर रही हैं। प्रियंका इन दिनों अपनी फिल्म 'पाणी' को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वह अभिनय करती नजर नहीं आएंगी। ग्लोबल स्टार इस फिल्म के लिए बतौर प्रोड्यूसर काम कर रही हैं। इससे पहले भी प्रियंका दो मराठी फिल्मों के प्रोडक्शन का काम संभाल चुकी हैं और पाणी उनके प्रोडक्शन तले बनी तीसरी मराठी फिल्म है, जिसका टीजर जारी कर दिया गया है।

पाणी का टीजर

हाल ही में 'पाणी' का टीजर जारी किया गया, जिसमें जल संकट का डरावना मंजर देखने को मिलता है। हाल ही में फिल्म की टीम को मुंबई के प्रसिद्ध लालबागचा राजा में गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेते हुए देखा गया और उन्होंने गणेशोत्सव समारोह के बीच पानी का टीज़र भी लॉन्च किया। दर्शकों की प्रतिक्रियाओं से यह स्पष्ट है कि अदिनाथ के फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर ने फिल्म और हनुमंत केंद्रे के जीवन को लेकर उत्सुकता चरम पर है।

आदिनाथ कोठारे ने किया है डायरेक्शन

आदीनाथ एम कोठारे द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वह हनुमंत केंद्रे की भूमिका भी निभाते नजर आएंगे। पानी में रुचा वैद्य, सुबोध भावे, रजित कपूर, किशोर कदम, नितिन दीक्षित, सचिन गोस्वामी, मोहनबाई, श्रीपद जोशी और विकास पांडुरंग पाटिल भी प्रमुख भूमिका में हैं। पानी की कहानी नितिन दीक्षित और अदिनाथ एम कोठारे ने लिखी है, जबकि नेहा बड़जात्या, दिवंगत रजत बड़जात्या, प्रियंका चोपड़ा जोनास और डॉ। मधु चोपड़ा ने फिल्म का निर्माण किया है। महेश कोठारे और सिद्धार्थ चोपड़ा इस परियोजना के सहयोगी निर्माता हैं।

मराठवाड़ा के जल संकट पर आधारित है फिल्म की कहानी

फिल्म की बुनियाद मराठवाड़ा के जल संकट पर आधारित है। यह पता लगाता है कि संकट का हवाला देकर कितने लोग क्षेत्र के गांवों से पलायन करते हैं, लेकिन हनुमंत केंद्रे समस्या को हल करने में मदद करने के लिए वहीं रुकते हैं। यह उनके लिए आसान सफर नहीं है। दरअसल, जल संकट के कारण उनकी शादी की संभावनाएं भी प्रभावित हो रही हैं। यह सफर दर्शकों को जल्द ही पर्दे पर देखने को मिलेगा। जबकि टीज़र एक रोमांटिक कहानी की झलक देता है, क्या यह रोमांस खिलता है? क्या हनुमंत केंद्रे के गांव में जल संकट दूर हो गया? इन सवालों का जवाब जल्द ही फिल्म के जरिए दिया जाएगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement