Monday, July 01, 2024
Advertisement

'द ब्लफ' की शूटिंग में प्रियंका चोपड़ा को मिले घाव पर घाव, हाथ-पैर छिले और चेहरे पर आई चोटें, वीडियो देख खबराए फैंस

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस की चिंता बढ़ गई है। क्योंकि, शेयर किए पोस्ट में एक वीडियो है, जिसमें प्रियंका के पैरों में कई चोटें दिखाई दे रही हैं। इससे पहले द ब्लफ की शूटिंग में प्रियंका के गले में भी गहरी चोट लग गई थी।

Written By: Priya Shukla
Updated on: June 27, 2024 11:42 IST
Priyanka Chopra - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM प्रियंका चोपड़ा को लगी चोट।

प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ हफ्तों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग में व्यस्त हैं। एक्ट्रेस इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं, जहां उनके पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी भी उनके साथ मौजूद हैं। ऐसे में एक्ट्रेस शूटिंग के बाद फैमिली टाइम भी एंजॉय कर रही हैं। प्रियंका 'द ब्लफ' के सेट से अक्सर ही तस्वीरें-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिनसे ये भी पता चलता है कि एक्ट्रेस इस फिल्म में एक्शन अवतार में नजर आने वाली हैं। देसी गर्ल के वीडियोज और तस्वीरों से पता चल रहा है कि वह अपनी फिल्म में अपना 100 प्रतिशत दे रही हैं। पिछले दिनों द ब्लफ की शूटिंग के दौरान प्रियंका के गले में एक गहरा घाव हो गया था और अब उनका एक वीडियो फिर सुर्खियों में है, जिसमें उनके पैरों के हाल देखकर फैंस हैरान हैं।

द ब्लफ की शूटिंग में प्रियंका को आईं चोटें

वीडियो में प्रियंका चोपड़ा खून के कपड़ों, चेहरे पर भी खून के छींटे दिखाई दे रहे हैं और उनका पैर बुरी तरह जख्मी लग रहा है। उनका यह वीडियो देखकर उनके फैन चिंता में पड़ गए हैं। वीडियो में प्रियंका कैमरे के सामने आती हैं और अपने पैरों में लगे घाव दिखाती हैं। उनके पैर में जगह-जगह जख्म दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले भी द ब्लफ की शूटिंग करते हुए एक्ट्रेस के गले और चेहरे पर चोटें आ चुकी हैं, जिसकी झलक प्रियंका ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

पति-बेटी के साथ शेयर की तस्वीरें

इस वीडियो के साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें वह पति निक जोनास के साथ और बेटी मालती मैरी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती देखी जा सकती हैं। वीडियो और फोटोज शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- 'ये दिन।' इसके साथ उन्होंने द ब्लफ का हैशटैग और कुछ इमोजी इस्तेमाल किए हैं। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों पर फैंस के अलग-अलग रिएक्शन देखे जा सकते हैं। जहां कुछ यूजर एक्ट्रेस को लगी चोट पर चिंता जाहिर कर रहे हैं तो कुछ परिवार के साथ उनकी तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं।

द ब्लफ में कार्ल अर्बन और इस्माइल क्रूज कॉर्डोवा के साथ नजर आएंगी प्रियंका

बता दें, प्रियंका चोपड़ा फिलहाल अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म द ब्लफ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में प्रियंका कार्ल अर्बन, इस्माइल क्रूज़ कॉर्डोवा, साफिया ओकले-ग्रीन जैसे इंटरनेशनल सितारों के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रही हैं। फिल्म में प्रियंका के भी कई जोरदार एक्शन सीक्वेंस होने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement