Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. प्रियंका चोपड़ा ने मनाया 'नेशनल डॉटर्स डे', शेयर की बेटी की तस्वीर, मां संग शरारत करती दिखीं मालती मैरी

प्रियंका चोपड़ा ने मनाया 'नेशनल डॉटर्स डे', शेयर की बेटी की तस्वीर, मां संग शरारत करती दिखीं मालती मैरी

जब प्रियंका शूटिंग में नहीं होतीं, अपनी बेटी के साथ समय बिताना पसंद करती हैं। इस बीच, प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती मैरी की कुछ तस्वीरें सोशल मडिया पर शेयर की थीं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Written By: Priya Shukla
Updated on: June 08, 2024 12:47 IST
Priyanka Chopra - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मालती मैरी ने मैनीक्वीन का किया मेकअप।

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब बॉलीवुड में कम और हॉलीवुड में ज्यादा एक्टिव हैं। इन दिनों प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। एक्ट्रेस ऑस्ट्रेलिया में 'ब्लफ' नाम की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। प्रियंका अपनी प्रोफेशनल लाइफ में तो व्यस्त हैं ही, साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ पर भी पूरा ध्यान दे रही हैं। एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं, अपनी बेटी को जरूर अपने साथ रखती हैं ताकि वह उसका ख्याल रख सकें। जब प्रियंका शूटिंग में नहीं होतीं, अपनी बेटी के साथ समय बिताना पसंद करती हैं। इस बीच, प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती मैरी की कुछ तस्वीरें सोशल मडिया पर शेयर की थीं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मेकअप आर्टिस्ट बनीं प्रियंका की बेटी मालती

प्रियंका ने मालती मैरी की जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें से एक में स्टारकिड को अपनी स्टार मम्मा के बाल संवारते देखा जा सकता है। प्रियंका ने डॉटर्स डे के मौके पर ये तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं इससे पहले भी प्रियंका ने मालती की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें मालती मैरी जोनास मेकअप रूम में ऊधम काटती दिखाई दी थीं। जब प्रियंका अपने मेकअप में बिजी थीं, मालती मैनिक्विन का मेकअप करने में व्यस्त थीं। फोटो में प्रियंका ने मालती की मेकअप स्किल से फैंस को रुबरु कराया। फोटो में देखा जा सकता है कि कैसे मालती ने मेकअप रूम में मौजूद मैनीक्वीन को भूत में तब्दील कर दिया। वहीं एक फोटो में वह मैनीक्वीन के बाल संवारती भी नजर आ रही हैं।

प्रियंका ने शेयर की मालती मैरी की तस्वीरें

प्रियंका ने सोशल मीडिया पर मालती मैरी की चार तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें से एक में मालती मैनीक्वीन का मेकअप करती, दूसरी में उसके बाल संवारती नजर आईं। वहीं तीसरी में प्रियंका-निक की लाडली अपने हाथ में हेयर ब्रश लेकर खेलती नजर आईं और चौथी में मालती मोटी रस्सी में गांठ बांधने की कोशिश करती दिखीं। एक तस्वीर में प्रियंका भी अपनी लाडली बिटिया के साथ खड़ी नजर आ रही हैं।

priyanka chopra

Image Source : INSTAGRAM
नेशनल डॉटर्स डे पर प्रियंका ने बेटी मालती के साथ शेयर की फोटो।

प्रियंका ने कैप्शन में क्या लिखा?

फोटो में मालती ब्लैक कलर के आउटफिट में हैं और सिर पर पिंक चश्मा लगा रखा है, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही हैं। फोटो शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा था- 'मुझे लगता है कि डायनी हमारे साथ घर आने वाली है।' इससे पहले क्विंट के साथ एक इंटरव्यू में, प्रियंका ने बताया था कि वह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को कैसे मैनेज करती हैं। इस पर एक्ट्रेस ने अपनी डॉक्टर मां मधु चोपड़ा का एग्जांपल देते हुए बताया कि उनकी परवरिश एक वर्किंग वुमन ने की है, जिससे उन्हें भी अपनी वर्क और पर्सनल लाइफ को मैनेज करने में बहुत मदद मिली।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement