Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. प्रियंका चोपड़ा पर चढ़ा भोजपुरी गाने का खुमार, 'लॉलीपॉप लागेलू' गाने पर मम्मी संग डांस कर उड़ाया गर्दा

प्रियंका चोपड़ा पर चढ़ा भोजपुरी गाने का खुमार, 'लॉलीपॉप लागेलू' गाने पर मम्मी संग डांस कर उड़ाया गर्दा

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह भोजपुरी गाने 'लॉलीपॉप लागेलू' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में उनके साथ उनकी मम्मी और पति निक जोनस भी नजर आ रहे हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: July 23, 2024 15:42 IST
Priyanka chopra - India TV Hindi
Image Source : DESIGN प्रियंका चोपड़ा ने भोजपुरी गाने पर उड़ाया गर्दा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब बॉलीवुड में कम और हॉलीवुड में ज्यादा एक्टिव हैं। इन दिनों प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसकी वजह से वो आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि देसी गर्ल इस वक्त अपने एक डांस वीडियो को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस भोजपुरी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं इस वीडियो में उनके साथ उनकी मम्मी और पति निक जोनस भी नजर आ रहे हैं। 

भोजपुरी गाने पर प्रियंका चोपड़ा ने उड़ाया गर्दा

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा का ये वायरल वीडियो उनके बर्थडे के दौरान का है। हाल ही में 8 जुलाई को प्रियंका ने अपना 42वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उनकी बेस्ट फ्रेंड तमन्ना दत्त के पति सुदीप दत्त ने प्रियंका को बर्थडे विश करते हुए उनका ये अनसीन वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो अब वायरल हो रहा है। वीडियो में  प्रियंका चोपड़ा भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह के गाने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ पर डांस करती दिख रही हैं। वहीं उनके साथ इस दौरान उनकी मम्मी मधु चोपड़ा भी साथ में ताल ताल से मिलाती दिख रही हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के पति निक जोनस इस दौरान अपनी वाइक का बड़े ही प्यार से वीडियो बनाते हुए भी नजर आ रहे हैं। प्रियंका के इस अंदाज को फैंस खूब पंसद कर रहे हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। 

प्रियंका का वर्कफ्रंट

बता दें, प्रियंका चोपड़ा फिलहाल अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म द ब्लफ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में प्रियंका कार्ल अर्बन, इस्माइल क्रूज़ कॉर्डोवा, साफिया ओकले-ग्रीन जैसे इंटरनेशनल सितारों के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रही हैं। फिल्म में प्रियंका के भी कई जोरदार एक्शन सीक्वेंस होने वाले हैं। इसके अलावा वो 'जी ले जरा' से बॉलीवुड में वापसी के लिए भी तैयार है। फिलहाल वो इस फिल्म की शूटिंग के लिए अभी वक्त नहीं निकाल पा रही हैं। आलिया और कैटरीना भी उनके साथ इस फिल्म में बतौर लीड नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement