Sunday, June 30, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण को हाई हील्स में देख पीछे पड़े ट्रोल, बौखलाईं ऋचा चड्ढा ने लगाई लताड़- 'नो यूटरस, नो कमेंट...'

पिछले दिनों प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898 एडी के प्री-रिलीज इवेंट में शामिल हुई थीं। इस दौरान अभिनेत्री ने हाई-हील्स पहन रखी थीं, जिसे लेकर उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है। अब ऋचा ने दीपिका को ट्रोल किए जाने पर रिएक्शन दिया है।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 26, 2024 10:27 IST
deepika padukone, richa chadha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका के सपोर्ट में आगे आईं ऋचा।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्दी ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। कपल ने 29 फरवरी को ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी और साथ ही ये भी बताया था कि दीपिका की डिलीवरी डेट सितंबर में है। प्रेग्नेंसी के दौरान भी दीपिका अपने काम में कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं। टू-बी-मॉम मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आने वाली हैं, जिसकी रिलीज के लिए वह पूरी तैयार हैं । हाल ही में फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट रखा गया, जिसमें दीपिका पादुकोण भी पहुंची थीं। दीपिका ब्लैक ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं। इस दौरान उन्होंने पेंसिल हील्स कैरी की थीं, जो नेटिजंस के बीच चर्चा का विषय बन गई। कई लोगों ने तो दीपिका को ट्रोल करना शुरु किया और उनकी प्रेग्नेंसी को फेक बताने लगे। दीपिका की प्रेग्नेंसी पर सवाल उठाने वाले ट्रोल्स को अब ऋचा चड्ढा ने करारा जवाब दिया है, जो खुद जल्दी ही मम्मी बनने वाली हैं।

दीपिका की हील के पीछे पड़े ट्रोल्स

ऋचा चड्ढा वैसे भी सोशल मीडिया पर अपनी बात बेबाकी से रखती है। ना तो ऋचा ट्रोल्स को खरी-खरी सुनाने में पीछे रहती हैं और ना ही अपनी बात रखने से पीछे हटती हैं। अब ऋचा प्रेग्नेंट दीपिका के सपोर्ट में भी उतर आई हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर कल्कि 2898 एडी के प्री-रिलीज इवेंट से दीपिका का एक वीडियो सुर्खियों में था, जिसमें यूजर लगातार उन्हें हाई-हील्स में देखकर उन्हें निशाने पर ले रहे थे। इसमें कुछ यूजर एक्ट्रेस का सपोर्ट करते भी दिखे। अब इसी वीडियो पर ऋचा ने भी रिएक्शन दिया है।

दीपिका की पेंसिल हील्स पर मचे बवाल पर क्या बोलीं ऋचा?

दरअसल, 'कल्कि 2898 एडी' के इवेंट में पहुंचीं दीपिका ने ब्लैक ड्रेस में के साथ पेंसिल हील्स कैरी की थीं। ये देख कुछ यूजर्स ने कहा कि दीपिका प्रेग्नेंट होने का दिखावा कर रही हैं, नहीं तो प्रेग्नेंसी में कोई महिला इतनी ऊंची हील नहीं पहन सकती। यूजर्स ने फिर से दीपिका की प्रेग्नेंसी को फेक बताना शुरू कर दिया वहीं किसी ने तो दीपिका का लापरवाह मां साबित कर दिया। लोगों के इस व्यवहार पर ऋचा चड्ढा ने नाराजगी जाहिर की है।

ट्रोल्स को सुनाई खरी-खरी

पोस्ट पर ऋचा चड्ढा ने कॉमेंट किया है। उनका कहना है कि जिसके पास यूटरस नहीं है, उसे किसी की प्रेग्नेंसी पर कमेंट करने का कोई अधिकार नहीं है। ऋचा ने कॉमेंट किया- 'नो यूट्रस, नो ज्ञान'। ट्रोलिंग के बीच कई यूजर्स ने दीपिका का सपोर्ट किया। एक इंफ्लूएंसर ने लिखा- 'वह बच्ची नहीं हैं, जिन्हें ये बताया जाए कि उन्हें क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं। वह अपने कन्फर्ट के हिसाब से कुछ भी पहन सकती हैं। उन्हें किसी की सलाह की जरूरत नहीं है।' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'वो एक्ट्रेस हैं, उन्हें हील्स पहनने की आदत होती है। इसलिए उन्हें इसमें समस्या नहीं होगी।'

जल्द पहले बच्चे को जन्म देंगी ऋचा

बता दें ऋचा खुद खुद भी प्रेग्नेंट हैं। ऋचा और अली फजल बेसब्री से अपने पहले बेबी का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में ऋचा पति अली फजल के साथ अपनी हीरामंडी-द डायमंड बाजार की को-स्टार सोनाक्षी सिन्हा की शादी में भी शामिल हुई थीं, जहां से उनका वीडियो भी सामने आया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement