Sunday, June 30, 2024
Advertisement

तीसरे दिन प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ने उड़ाए बॉक्स ऑफिस के परखच्चे, छापे इतने करोड़

प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' 27 जून को रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। वहीं पहले और दूसरे दिन शानदार कलेक्शन करने के बाद अब तीसरे दिन भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के परखच्चे उड़ा दिए हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: June 30, 2024 10:12 IST
Kalki 2898 AD Box Office Collection 3- India TV Hindi
Image Source : DESIGN 'कल्कि 2898 एडी' ने तीसरे दिन भी की छप्परफाड़ कमाई

प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाना शुरू कर दिया है। ओपनिंग डे पर धमाकेदार कलेक्शन करने के बाद फिल्म ने दूसरे दिन भी खूब नोट लूटे। वहीं 'कल्कि 2898 एडी' पर रिलीज के तीसरे दिन भी नोटों की बारिश हुई है। जी हां, प्रभास की फिल्म की कमाई के तीसरे दिन के शुरुआती आंकडे़ भी सामने आ चुके हैं, जिससे पता चलता है कि 'कल्कि 2898 एडी' बॉक्स ऑफिस के परखच्चे उड़ाने वाली है। तो आइए हम आपको बताते हैं कि प्रभास की फिल्म ने तीसरे दिन कितना कलेक्शन कर लिया है। 

'कल्कि 2898 एडी' ने तीसरे दिन कितनी कमाई की?

इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के रिपोर्ट के मुताबिक 'कल्कि 2898 एडी' ने तीसरे दिन 67.1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं फिल्म ने पहले दिन 96.3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था तो वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली थी। दूसरे दिन फिल्म ने मात्र  54 करोड़ के करीब कलेक्शन किया था। ऐसे में फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिली है। इस हिसाब से फिल्म ने अब तक भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 220 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। हालांकि फिलहाल यह फिल्म की कलेक्शन के शुरुआती आंकड़ें हैं, 'कल्कि 2898 एडी' का असली कलेक्शन आना अभी बाकी है। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो कल्कि 2898 एडी ने वर्ल्डवाइड स्तर पर धांसू कलेक्शन किया है। इस फिल्म ने केवल तीन दिनों में दुनियाभर में 298.5 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। 

'कल्कि 2898 एडी' के बारे में

बता दें कि ‘कल्कि 2898 एडी’ में प्रभास ने भैरवा, दीपिका ने SUM-80, अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा और कमल हासन ने सुप्रीम यस्किन का रोल प्ले किया है। वहीं इस फिल्म में दिशा पाटनी भी नजर आ रही हैं, जिन्होंने फिल्म में (रॉक्सी) का रोल प्ले किया है। इतना ही नहीं, विजय देवरकोंडा, मृणाल ठाकुर, दुलकर सलमान, फरिया अब्दुल्लाह और अन्य एक्टर्स भी इस फिल्म में कैमियो रोल में हैं। फिल्म को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement