Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. Bigg Boss OTT 3: 'अरमान और गोलू को बाहर निकाल दो...' क्यों भड़कीं पायल मलिक?

Bigg Boss OTT 3: 'अरमान और गोलू को बाहर निकाल दो...' क्यों भड़कीं पायल मलिक?

यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 हाउस से बेघर हो चुकी हैं। लेकिन, शो से बाहर होने के बाद वह लगातार परिवार की सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग को लेकर परेशान हैं और अब उन्होंने सोशल मीडिया पर इसे लेकर प्रतिक्रिया दी है।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 11, 2024 22:33 IST
armaan malik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM क्यों परेशान हुईं पायल मलिक?

यूट्यूबर अरमान मलिक ने बिग बॉस ओटीटी के नए सीजन यानी सीजन 3 में अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ एंट्री ली। यूट्यूबर का अपनी दोनों पत्नियों संग शो में एंट्री लेना ना तो दर्शकों को रास आया, ना ही घरवालों को और ना ही ये कई सेलेब्स को पचा। घरवालों का जहां मानना था कि इससे अरमान को फायदा है, वहीं सेलेब्स ने यूट्यूबर पर दो शादियों को प्रमोट करने का आरोप लगाया और भड़ास निकाली। इन सबके बीच पायल मलिक शो से बाहर भी हो गईं। वह शो की दूसरी कंटेस्टेंट थीं, जिन्हें शो में एंट्री लेने के एक हफ्ते बाद ही बेघर होना पड़ा। शो से बाहर आने के बाद पिछले दिनों पायल मलिक बीते वीकेंड का वार में होस्ट अनिल कपूर संग स्टेज पर नजर आईं, जहां उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद घर में हंगामा मच गया और अरमान ने विशाल पांडे पर हाथ उठा दिया। बस फिर क्या था, इसके बाद से ही अरमान, पायल और कृतिका ट्रोल्स के निशाने पर हैं।

पायल ने शेयर किया नया व्लॉग

सोशल मीडिया पर इस ट्रोलिंग के बीच पायल मलिक ने नया व्लॉग शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ऐसी डिमांड कर दी है कि हर कोई सोच रहा कि ऐसा क्या हुआ जो पायल ने ऐसा कह दिया। दरअसल, अपने लेटेस्ट व्लॉग में पायल मलिक ने शो से पति अरमान मलिक और सौतन कृतिका मलिक को बाहर निकाले जाने की बात कही है। पायल के अनुसार, वह सोशल मीडिया पर नेगेटिविटी से परेशान हो चुकी हैं। उनके घरवालों को जो बातें कही जा रही हैं, वह उन्हें अच्छी नहीं लग रहीं, इसलिए चाहती हैं कि अरमान और कृतिका बिग बॉस हाउस से बाहर आ जाएं।

ट्रोलिंग पर फूटा पायल मलिका का गुस्सा

अरमान मलिक द्वारा विशाल पांडे को थप्पड़ मारे जाने के बाद अब यूट्यूबर का परिवार लगातार ट्रोल्स के निशाने पर है और ऐसे में पायल ट्रोलिंग और नेगेटिव कमेंट्स से परेशान हैं। उन्होंने अपने नए व्लॉग में बताया कि वह सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग से परेशान हैं। पायल ने कहा, 'इतना परेशान तो कभी नहीं हुए जितना अब हो रहे हैं। मैं कब कह रही हूं, उन्हें शो में रखो। अरमान-कृतिका को बाहर निकाल दो। मैं अकेले ये सब हैंडल करके परेशान हो गई हूं। लोग ऐसा बोल रहे हैं, जैसे सब गलत हमने ही किया है। अपना घर संभालेंगे, बच्चे संभालेंगे। हमें कई जान से मारने तक की धमकी मिल रही है।'

विशाल पांडे को थप्पड़ मार ट्रोल्स के निशाने पर आए अरमान

दरअसल, शो से एविक्ट होने के बाद पिछले वीकेंड का वार में पायल मलिक स्टेज पर नजर आई थीं। जहां उन्होंने लव कटारिया और विशाल पांडे के बीच की बात का जिक्र किया, जिसमें विशाल ने कहा था-'मुझे भाभी अच्छी लगती है।' विशाल की बात का जिक्र करते हुए पायल ने कहा कि विशाल कृतिका को लेकर ओछी बात कर रहे थे। इसके बाद दो बीवियों वाले अरमान मलिक का पारा इस कदर हाई हुआ कि उन्होंने आव देखा ना ताव, विशाल को थप्पड़ मार दिया। अरमान पहले ही अपनी दो शादियों और शो में पॉलिगामी को प्रमोट करने को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर थे और अब विशाल को थप्पड़ मारने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी और भी थू-थू हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement