Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. पवन कल्याण की मॉडल पत्नी ने 43 की उम्र में किया वो काम, गर्व से चौड़ा हुआ सुपरस्टार का सीना

पवन कल्याण की मॉडल पत्नी ने 43 की उम्र में किया वो काम, गर्व से चौड़ा हुआ सुपरस्टार का सीना

साउथ फिल्मों के अभिनेता और राजनेता पवन कल्याण की खुशी इन दिनों सातवें आसमान पर है और हो भी क्यों न आखिर उनकी पत्नी ने ऐसा काम जो किया है। जी हां, पवन कल्याण की पत्नी अन्ना लेजनेवा ने 43 की उम्र में वो काम करके दिखाया है, जिसकी वजह से सुपरस्टार का सीना गर्व से चौड़ा हो गया है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: July 22, 2024 18:02 IST
Pawan Kalyan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN पवन कल्याण पत्नी अन्ना लेजनेवा के साथ

आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान तेलुगु अभिनेता-राजनेता पवन कल्याण ने जीत हासिल करके खूब सुर्खियां बटोरी थी। उनकी इस शानदार जीत का जश्न उनके फैंस से लेकर परिवार तक ने खूब जोर-शोर से मनाया था। वहीं अब एक बार फिर अभिनेता के घर में खुशियां आई हैं और इस बार ये खुशी उनकी पत्नी अन्ना लेजनेवा लेकर आई हैं। अन्ना लेजनेवा ने कुछ ऐसा कर दिखाया है, जिसकी वजह से सुपरस्टार खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। 

पवन कल्याण की पत्नी हुईं ग्रेजुएट

दरअसल, पवन कल्याण की वाइफ अन्ना लेजनेवा ग्रेजुएट हो चुकी हैं। उन्होंने 43 साल की उम्र में  सिंगापुर के नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ सिंगापुर से मास्टर ऑफ आर्ट्स की डिग्री हासिल की है। सोशल मीडिया पर उनके काॅलेज समारोह एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें स्क्रॉल लेने के लिए कॉलेज के मंच पर बुलाया जाता है। इस दौरान वह स्क्रॉल स्वीकार करते हुए मुस्कुराती नजर आ रही हैं। वहीं पत्नी के इस खास मौके पर पति पवन भी उनके साथ दिखे। पवन और उनकी पत्नी की कैमरे के लिए पोज देते हुए एक तस्वीर भी ऑनलाइन वायरल हो रही है, जिसमें अन्ना लेजनेवा अपनी डिग्री दिखाती हुई नजर आ रही हैं। 

Pawan Kalyan

Image Source : DESIGN
पवन कल्याण की पत्नी हुईं ग्रेजुएट

2013 में की थी अन्ना से शादी

 बता दें, पवन कल्याण ने साल 2013 में रूस की मॉडल अन्ना लेझनेवा से शादी की थी। हालांकि अन्ना लेजेवा पवन कल्याण की पहली नहीं बल्कि तीसरी पत्नी हैं। उनकी मुलाकात अभिनेता-राजनेता से 2011 में हुई जब दोनों फिल्म 'तीन मां' की शूटिंग कर रहे थे। ये मुलाकात दोस्ती में बदल गई। दो साल तक डेट करने के बाद दोनों को अटूट प्यार हो गया और फिर 30 सितंबर, 2013 को दोनों ने शादी कर ली। वहीं शादी के 4 साल बाद साल 2017 में दोनों बेटे के पेरेंट्स बने।  वहीं अन्ना लेझनेवा से शादी करने से पहले पवन कल्याण ने साल 2009 में रेनू देसाई से शादी रचाई थी। एक्टर की ये शादी ज्यादा टिक नहीं पाई और दोनों का साल 2012 में तलाक हो गया। पवन कल्याण ने पहली शादी 1997 में नंदिनी से की थी और साल 2008 में ये कपल अलग हो गया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement