Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. चुनाव में धुआंधार प्रदर्शन के बाद पवन कल्याण ने की पीएम मोदी की तारीफ, बोले- 'जब तक आप इस देश के प्रधानमंत्री हैं...'

चुनाव में धुआंधार प्रदर्शन के बाद पवन कल्याण ने की पीएम मोदी की तारीफ, बोले- 'जब तक आप इस देश के प्रधानमंत्री हैं...'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए पवन कल्याण ने जो कुछ भी कहा, उसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 07, 2024 14:46 IST
pawan kalyan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पवन कल्याण ने की पीएम मोदी की तारीफ।

लोकसभा चुनाव 2024 का रिजल्ट आने के बाद एक बार फिर एनडीए सरकार बनाने जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 जून को एक बार फिर प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। पीएम मोदी के शपथ ग्रहण से पहले एनडीए के संसदीय दल की बैठक आयोजित की गई और इस बैठक में एनडीए के तमाम दलों के शीर्ष नेता और सांसद शामिल हुए। इस दौरान जीतन राम मांझी, अनुप्रिया पटेल और साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण ने पीएम मोदी के नाम का प्रस्ताव रखा। पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में पिथमपुरा सीट से शानदार जीत हासिल की है। चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद पवन कल्याण को उनके प्रशंसक बधाई दे रहे हैं। वहीं पवन कल्याण लगातार कई खास लोगों से मिल रहे हैं। एनडीए की बैठक से पहले पवन कल्याण ने अपनी पत्नी और बेटे के साथ पीएम मोदी से मुलाकात की।

चर्चा में पवन कल्याण का बयान

एनडीए की सरकार बनने से पहले दिल्ली में एनडीए के घटक दलों की बैठक में पवन कल्याण भी शामिल हुए, जिन्होंने नरेंद्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाए जाने का समर्थन किया और इस दौरान खुलकर पीएम मोदी की तारीफ की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए पवन कल्याण ने जो कुछ भी कहा, उसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पवन कल्याण चंद्रबाबू नायडू के उस बयान के बारे में कह रहे हैं, जब उन्होंने 2014 में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस देश पर 15 सालों तक राज करेंगे।

पीएम मोदी के बारे में क्या बोले पवन कल्याण?

पवन कल्याण ने कहा- 'प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, जनसेना की ओर से मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। और मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे 2014 में उसी स्थान पर रहने का अवसर मिला, जहां चंद्रबाबू नायडू जी ने कहा था कि आप मोदी जी को इस देश पर 15 वर्षों तक शासन करते हुए देखेंगे और ऐसा हो रहा है सर। मोदीजी आपने वास्तव में देश को प्रेरित किया है। मोदी जी, जब तक आप इस देश के प्रधानमंत्री हैं, हमारा देश कभी किसी के सामने नहीं झुकेगा।'

पवन कल्याण ने भाई चिरंजीवी से भी की मुलाकात

बता दें, सुपरस्टार पवन कल्याण जनसेना पार्टी के अध्यक्ष हैं। इस लोकसभा चुनाव में पवन कल्याण की पार्टी भी एनडीए का हिस्सा थी, जिसने भारतीय जनता पार्टी और टीडीपी के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव में जबरदस्त जीत हासिल की है। चुनाव में मिली शानदार जीत के बाद पवन कल्याण अपने बड़े भाई चिरंजीवी से मिलने भी गए थे, जहां उन्होंने बड़े भाई को शाष्टांग प्रणाम किया और आशीर्वाद लिया। टीडीपी और बीजेपी से गठबंधन के बाद जन सेना पार्टी के हिस्से में 2 लोकसभा और 21 विधानसभा सीटें आई हैं। पार्टी का प्रदर्शन इतना शानदार रहा कि पार्टी ने सभी सीटों पर जीत हासिल कर ली।

पवन कल्याण की अपकमिंग फिल्में

पवन कल्याण की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो साउथ सुपरस्टार एक्शन थ्रिलर 'ओजी' में दिखाई देंगे, जिसका निर्देशन सुजीत कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में पवन कल्याण के साथ श्रिया रेड्डी लीड रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा पवन कल्याण एक और फिल्म में दिखाई देंगे, जिसका नाम 'हरि हर वीरा मल्लू' है। फिल्म में बॉलीवुड के नए नवेले विलेन बॉबी देओल भी होंगे, जो मुगल शासक औरंगजेब का किरदार निभाते नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement