Wednesday, September 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. पहले उदयपुर में शादी, अब एक साल बाद समंदर किनारे हुए रोमांटिक, कुछ इस तरह परिणीति-राघव ने मनाई एनिवर्सरी

पहले उदयपुर में शादी, अब एक साल बाद समंदर किनारे हुए रोमांटिक, कुछ इस तरह परिणीति-राघव ने मनाई एनिवर्सरी

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी को बीते दिन एक साल पूरे हो गए हैं। दोनों ने अपने इस खास दिन को बेहद स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट किया। इस इवेंट पर दोनों अकेले समंदर किनारे वक्त बिताते दिखे हैं। इसकी झलकियां भी आप सामने आ गई हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 25, 2024 13:16 IST
Parineeti chopra raghav chadha - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा।

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और उनके पति और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की शादी को एक साल पूरा हो गया है। दोनों ने मंगलवार 24 सितंबर को अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाई। इस जोड़े ने उदयपुर के लीला पैलेस में एक भव्य समारोह में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में बीते साल शादी की थी। दोनों की शादी की खूब चर्चा रही थी और बीते एक सालों में ये जोड़ी लोगों की पसंदीदा बन गई है। अब बुधवार को परिणीति ने अपनी शादी की सालगिरह के जश्न की रोमांटिक तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर अपनी रोमांटिक झलकियों के साथ ही परिणीति ने सनसनी मचा दी है। इन झलकियों के साथ ही उन्होंने अपने पति के लिए एक प्यार भरा मैसेज भी लिखा है।  

परिणीति चोपड़ा ने दिखाई खूबसूरत झलकियां

सामने आई तस्वीरों में परिणीति और राघव समुद्र तट पर सूर्यास्त का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो क्लिप में उन्हें समुद्र तट के किनारे सैर करते हुए देखा जा सकता है, जिसमें दोनों एक-दूजे का हाथ थामे दिख रहे हैं। परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेहद रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कल हमारा दिन शांत रहा, सिर्फ हम दोनों ही थे..लेकिन हमने आप सभी की हर शुभकामना और संदेश पढ़ा और इससे ज्यादा आभारी नहीं हो सकते। रागई - मुझे नहीं पता कि मैंने अपने पिछले जन्म और इस जन्म में ऐसा क्या किया कि मैं आपको पाने लायक बन गई। मैंने एक आदर्श सज्जन, अपने नासमझ दोस्त, संवेदनशील साथी, अपने परिपक्व पति (भगवान का शुक्र है क्योंकि...मैं!), एक ईमानदार इंसान, सबसे अच्छा बेटा, जीजा और दामाद से शादी की है। हमारे देश के प्रति आपका समर्पण और प्रतिबद्धता मुझे बहुत प्रेरित करती है। मैं भी आपसे बहुत प्यार करती हूं। हम पहले क्यों नहीं मिले?हैप्पी एनिवर्सरी राघव। हम एक हैं।'

यहां देखें पोस्ट

तो ऐसी चल रही है परिणीति - राघव की शादी

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी बहुत ही शानदार तरीके से उदपुर में हुई थी। इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शामिल हुए थे। दोनों की शादी बिल्कुल हटके थी क्योंकि इन्होंने शादी के लिए ऑल आइवरी थीम चुना था। बता दें, दोनों की पहली मुलाकात इंग्लैंड में एक अवॉर्ड शो के दौरान हुई थी। इस इवेंट में दोनों को ही सम्मानित किया गया था। वैसे याद दिला दें कि दोनों ने अपनी पढ़ाई विदेश में ही की है। शादी के बाद से ही दोनों एक-दूसरे को वक्त दे रहे हैं, लेकिन काम के सिलसिले में दोनों काफी वक्त अलग-अलग भी बिताते हैं। कुछ वक्त पहले परिणीति ने अपनी शादी की सफलता का राज बताया था। उन्होंन कहा, 'मैं आपको शादी की सफलता का एक राज बताऊंगी। मैं एक एक्टर हूं और वह एक राजनेता हैं। उन्हें बॉलीवुड के बारे में कुछ नहीं पता और मुझे राजनीति के बारे में कुछ नहीं पता। इसलिए हमारी शादी बहुत अच्छी चल रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement