Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'काकूदा' से 'शोटाइम' तक, इस हफ्ते ओटीटी पर देखें ये जबरदस्त फिल्में-सीरीज

'काकूदा' से 'शोटाइम' तक, इस हफ्ते ओटीटी पर देखें ये जबरदस्त फिल्में-सीरीज

इस हफ्ते कई शानदार और जबरदस्त वेब सीरीज और फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं। जुलाई के इस हफ्ते में ओटीटी पर एक से बढ़कर एक सीरीज और फिल्में देखने लायक है। यहां देखिए पूरी लिस्ट...

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 12, 2024 8:36 IST
Ott Release- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ओटीटी रिलीज

इस वीकेंड ओटीटी पर कुछ बहुत ही बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज रिलीज़ होने के लिए तैयार है जिन्हें देख आपका मजा दोगुना होने वाला है। हॉरर कॉमेडी और मेडिकल थ्रिलर से लेकर ड्रामा और एक्शन तक, इस हफ्ते ओटीटी रिलीज़ में सब कुछ एक-साथ देखने का मौका मिलने वाला है। पुराने शो के नए सीज़न से लेकर नई रिलीज तक, इस बार हर किसी के पास देखने के लिए कुछ न कुछ होगा। वरुण शर्मा और मंजोत सिंह की 'वाइल्ड वाइल्ड' और सोनाक्षी सिन्हा की 'काकूदा' शामिल हैं।

सीरीज - शोटाइम 2

ओटीटी - डिज्नी प्लस हॉटस्टार

इमरान हाशमी यानी रघु खन्ना की ये सीरीज बहुत ही शानदार है, जिसका दूसरा पार्ट 12 जुलाई को ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। इस सीरीज को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज देखने को मिला है। इस वेब में मौनी रॉय ने यास्मीन, श्रेया सरन और राजीव खंडेलवाल भी हैं।

सीरीज - पिल 
ओटीटी - जीओ सिनेमा

'पिल' में रितेश देशमुख ने डॉ. प्रकाश की भूमिका निभाई है जो भारतीय दवा उद्योग के दलदल में फंस जाता है। प्रकाश और तीन मुखबिर दवा कंपनियों, बिचौलियों और डॉक्टरों से जुड़े भ्रष्ट गठजोड़ को उजागर करते हुए एक दवा कंपनी, फॉरएवर क्योर का सामना करते हैं। इसका खामियाजा आम आदमी को भुगतना पड़ता है और जैसे-जैसे वे गहराई से खोज करते हैं, उन्हें कठिन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।

फिल्म - काकूदा
ओटीटी - जी5

उत्तर प्रदेश के राठौड़ी में सेट आदित्य सरपोतदार 'मुंज्या' के बाद एक और हॉरर कॉमेडी लेकर आए हैं। फिल्म एक अजीबोगरीब रस्म की कहानी है, जिसमें हर घर को एक रहस्यमयी सत्ता के प्रकोप से बचने के लिए हर दिन शाम 7.15 बजे एक छोटा सा दरवाजा खोलना होता है। सोनाक्षी सिन्हा की इंदिरा एक दृढ़ निश्चयी विज्ञान की महिला है जो साकिब सलीम की सनी से शादी करने के बाद खुद को इस अराजकता में पाती है। रितेश देशमुख का विक्टर, एक भूत शिकारी, डरावनी घटनाओं में हास्य की एक परत जोड़ता है।

फिल्म - वाइकिंग्स: वल्लाह
ओटीटी - नेटफ्लिक्स

'वाइकिंग्स: वल्लाह' का तीसरा सीजन दूसरे सीज़न की घटनाओं के सात साल बाद की कहानी है। फ्रिदा गुस्तावसन की फ्रेडिस एरिक्सडॉटर अब बुतपरस्त जोम्सबोर्ग की नेता है। सैम कॉर्लेट के लीफ एरिक्सन और लियो सटर के हेराल्ड सिगर्डसन ने कॉन्स्टेंटिनोपल में सत्ता हासिल कर ली है। नई चुनौतियां उनके संकल्प और दोस्ती की परीक्षा लेती हैं। इस सीजन में ब्रैडली फ्रीगार्ड की वापसी किंग कैन्यूट, लॉरा बर्लिन की रानी एम्मा और डेविड ओक्स की अर्ल गॉडविन के रूप में भी देखने को मिलती है।

फिल्म - कमांडर करण सक्सेना
ओटीटी - डिज्नी प्लस हॉटस्टार

इस एक्शन थ्रिलर सीरीज में रॉ एजेंट कमांडर करण सक्सेना की कहानी को दिखाया गया है। इस फिल्म में यह किरदार एक्टर गुरमीत चौधरी ने प्ले किया है। इसकी कहानी भारत और पाकिस्तान के बीच विवाद पर आधारित है। करण को अब देश पर गहरा रहे संकट से निपटना है। वह विश्वासघात और राजनीतिक साजिश से घिरी दुनिया में उतरता है। फिर कैसे वह देश को बचाता है और कैसे साजिश का पर्दाफाश करता है वह देखने लायक है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement