Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. ऋतिक रोशन के सुपरहिट सॉन्ग में बैकग्राउंड डांसर बना था ये एक्टर, फिर बना बॉलीवुड का बड़ा नाम, पहचाना?

ऋतिक रोशन के सुपरहिट सॉन्ग में बैकग्राउंड डांसर बना था ये एक्टर, फिर बना बॉलीवुड का बड़ा नाम, पहचाना?

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन के डांस मूव्ज का हर कोई दीवाना है, वह जिस भी गाने को छू लेते हैं वो हिट हो जाता है। 2006 में रिलीज हुई धूम 2 के टाइटल ट्रैक में भी ऋतिक रोशन ने धूम मचा दी थी। इस गाने में सुपरस्टार के पीछे कई बैकग्राउंड डांसर हैं, जिनमें से एक बाद में बॉलीवुड का बड़ा नाम बना। क्या आपने इन्हें पहचाना?

Written By: Priya Shukla
Published on: September 21, 2024 18:08 IST
Sushant Singh Rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऋतिक रोशन के साथ नजर आ रहे बैकग्राउंड डांसर को पहचाना?

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के फाइनेस्ट स्टार्स में गिने जाते हैं। उनकी एक्टिंग से लेकर एक्शन, डांसिंग के भी दर्शक दीवाने हैं। हैंडसम पर्सनालिटी के साथ-साथ ऋतिक अपने जबरदस्त अंदाज से भी दर्शकों का दिल जीतते आए हैं। खासतौर पर उनके डांस नंबर्स के तो क्या ही कहने। 'जय जय शिव शंकर' से लेकर 'तू मेरी' तक, ऋतिक के कुछ चर्चित डांस नंबर हैं। 'धूम 2' के टाइटल ट्रैक में भी बॉलीवुड सुपरस्टार ने जबरदस्त डांस मूव्ज दिखाए थे। इस गाने में अभिनेता के पीछे कई बैकग्राउंड डांसर नजर आए थे, जिनमें से एक आगे जाकर बॉलीवुड का चमचमाता सितारा बना। इस फोटो में लाल गोले के अंदर नजर आ रहा ये बैकग्राउंड डांसर वही सितारा है, हालांकि अब ये इस दुनिया में नहीं है। क्या आप इस स्टार को पहचान सकते हैं?

क्या आपने ऋतिक संग नजर आ रहे बैकग्राउंड डांसर को पहचाना?

इस स्टार ने 2006 में रिलीज हुई धूम 2 में बतौर बैकग्राउंड डांसर काम किया। कई गानों में बतौर कोरियोग्राफर काम किया और फिर एक्टिंग में करियर बनाने के लिए टीवी का रुख कर लिया। इस एक्टर का पहला ही सीरियल सुपरहिट रहा और फिर इन्हें एक ऐसी फिल्म का ऑफर मिला, जिसके साथ बॉलीवुड में इनका करियर चल निकला। लेकिन, फिर इनकी अचानक मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। जी हां, सही समझे आप ये बैकग्राउंड डांसर कोई और नहीं दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हैं।

2020 में मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे और उनकी मौत की अचानक खबर ने पूरे बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया था। सुशांत ने अपनी काबिलियत के दम पर बॉलीवुड में नाम कमाया और 'काई पो चे', 'केदारनाथ', 'एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' और 'छिछोरे' जैसी फिल्मों के जरिए दर्शकों के दिल जीते। सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' थी, जो उनकी मौत के बाद ओटीटी पर रिलीज हुई और इसने कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

2016 में रिलीज हुई फिल्म ने बना दिया था स्टार

सुशांत ने 2013 में 'काई पो चे' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वह परिणीति चोपड़ा के साथ 'शुद्ध देसी रोमांस' में नजर आए। फिर वह आमिर खान और अनुष्का शर्मा स्टारर 'पीके' में साइड रोल में दिखे और 2016 में रिलीज हुई महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ने सुशांत के सितारे बुलंदियों पर पहुंचा दिए। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही और सुशांत के काम को भी खूब सराहा गया। सुशांत ने अपनी काबिलियत के दम पर बॉलीवुड में बहुत जल्दी नाम कमाया, लेकिन जल्दी ही इस दुनिया को अलविदा भी कह गए। सुशांत ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया और सवालों के घेरे में भी लाकर खड़ा कर दिया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement