Saturday, July 06, 2024
Advertisement

नुसरत भरूचा पर चढ़ा 'तौबा तौबा' का फीवर, जिम में विक्की कौशल के गाने पर थिरकती आईं नजर

विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'बैड न्यूज' के गाने 'तौबा तौबा' ने धूम मचा दी है। ऋतिक रोशन, सलमान खान के बाद अब नुसरत भरूचा ने एक्टर के डांस मूव्स की तारीफ करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नुसरत भरूचा 'तौबा तौबा'गाने पर थिरकती दिख रही हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 05, 2024 10:04 IST
Nushrat Bharucha, Vicky Kaushal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विक्की कौशल के 'तौबा तौबा' पर नुसरत भरूचा का डांस।

विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'बैड न्यूज' के गाने 'तौबा तौबा' ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस गाने में विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी ने अपने डांस नंबर से स्टेज पर धमाल मचा दिया। फैंस ही नहीं स्टार्स भी एक्टर के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं ऋतिक रोशन, सलमान खान के बाद अब नुसरत भरूचा ने 'तौबा तौबा' गाने पर एक रील शेयर किया है, जिस पर उन्हें थिरकते देखा जा सकता है। साथ ही उन्होंने एक्टर की तारीफ करते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया है।

नुसरत भरूचा पर चढ़ा तौबा तौबा का फीवर

फिल्म 'बैड न्यूज' के गाने 'तौबा तौबा' में विक्की कौशल के किलर डांस मूव्स लोगों ही नहीं स्टार्स भी दीवाने हो गए हैं। सलमान खान के बाद अब नुसरत भरूचा ने 'तौबा तौबा' गाने पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्हें जिम आउटफिट में ट्रेडमिल पर बेहतरीन डांस करते हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों के बीच 'तौबा तौबा' गाने ने धूम मचा दी है।

नुसरत भरूचा ने की विक्की कौशल की तारीफ

नुसरत भरूचा ने विक्की कौशल के डांस परफॉर्मेंस और उनकी टीम की तारीफ करते हुए रील पोस्ट पर लिखा, 'यह गाना लूप पर है!! मेरे साथ इस सनसनीखेज गाने पर वीडियो बनाने के लिए तैयार हो जाए! @vickykaushal09 हे भगवान! हम आपका इस गाने पर डांस देखने के बाद फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं!! कमाल कॉम्बो - बहुत हॉट और बहुत कूल!!@karanaujla वह! उफ्फ़ उफ्फ़! उफ्फ़!! क्या ही बोलूं! आप दोनों ने एक साथ हमारा दिल जीत लिया है भाई !@boscomartis Boskiiii आपने इस गाने को और भी ज्यादा शानदार बना दिया!!! @tripti_dimri गो गर्ल गो!!! #slay बहुत अच्छा गाना है। मजा आ गया।'

इस दिन रिलीज होगी बैड न्यूज

फिल्म 'बैड न्यूज', 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एमी विर्क, तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल लीड रोल में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement