Friday, June 28, 2024
Advertisement

अरबों की मालकिन नीता अंबानी ने मामूली से रेस्तरां में चटखारे लेकर खाई चाट, सादगी देख फैंस हुए गदगद

नीता अंबानी हाल ही में काशी पहुंचीं, जहां उन्होंने बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लिया और बेटे अनंत की शादी का निमंत्रण दिया। वहीं इस दौरान नीता अंबानी को काशी के एक छोटे से रेस्तरां में बैठकर चाट का मजा लेते हुए भी देखा गया, जिसका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: June 25, 2024 10:12 IST
Nita Ambani- India TV Hindi
Image Source : X मामूली से रेस्तरां में चाट खाती दिखीं नीता अंबानी

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी 12 जुलाई को होने वाली है, जिसको लेकर अंबानी परिवार शादी के तैयारियों में लगा हुआ है। इसी बीच हाल ही में रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी  सोमवार को वाराणसी पहुंची। यहां उन्होंने बाबा विश्वनाथ के चरणों में अपने बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहु राधिका मर्चेंट की शादी का निमंत्रण रखा। उन्होंने बताया कि वह शादी का निमंत्रण पत्र लेकर काशी विश्वनाथ बाबा के पास आई हैं। नीता अंबानी ने बताया कि वह खुद को काफी सौभाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें वाराणसी और काशी विश्वनाथ मंदिर आने का मौका मिला।काशी से नीता अंबानी की कुछ वीडियो और तस्वीरें भी सामने आई है। इसी इसी बीच उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

मामूली से रेस्तरां में दिखीं नीता अंबानी

दरअसल, काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के बाद नीता अंबानी काशी के ही एक छोटे से रेस्तरां में बैठकर काशी की चाट का मजा लेती नजर आईं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह अरबों की मालकिन एक मामूली से रेस्तरां में अलग-अलग तरह की चाट का मजा लेती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं नीता को यहां का चाट इतना पसंद आता है कि उन्होंने दुकानदार से इसकी रेसिपी भी पूछी। 

नीता अंबानी ने काशी में चाट का लिया मजा

वीडियो में नीता दुकानदार से ये पूछती हैं कि चाट कैसे बनाया, जिसका जवाब देते हुए दुकानदार बताता है कि ये चाट तवे पर बना है। इसके बाद नीता पूछती हैं कि इसमें क्या-क्या डाला है, जिस पर दुकानदार बताता है कि इसमें काफी सामान पड़ा है और साथ ही मैदा डाला है। फिर नीता खाने लगती हैं और चाट की खूब तारीफ भी करती हैं। नीता अंबानी की इस वीडियो को फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं। वीडियो में नीता का ये अनोखा अंदाज हर किसी को भा रहा है। 

इस दिन है अनंत-राधिका की शादी

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इनकी शादी का कार्यक्रम तीन दिनों तक जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में होगी। जिसकी शुरूआत 12 जुलाई को शुभ विवाह से होगी। इसके बाद 13 जुलाई को होने वाले आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन होगा। उसी के साथ ड्रेस कोड की बात करें तो इस शानदार रॉयल शादी के लिए ‘इंडियन फॉर्मल’ ड्रेस कोड तय किया गया है, तो 14 जुलाई को मंगल उत्सव यानी रिसेप्शन के दिन लिए ड्रेस कोड ‘इंडियन चिक’ रखा गया है।

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement