Monday, October 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अंबानी परिवार नवरात्रि पूजा में दिखा लीन, स्टार किड्स संग किया गरबा, नीता अंबानी के लुक पर टिकीं निगाहें

अंबानी परिवार नवरात्रि पूजा में दिखा लीन, स्टार किड्स संग किया गरबा, नीता अंबानी के लुक पर टिकीं निगाहें

अंबानी परिवार ने अपनी नई बहू राधिका मर्चेंट और बेटे अनंत अंबानी के साथ नवरात्रि की पूजा की। इस शुभ अवसर पर धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में नीता अंबानी अपनी बेटी ईशा और पोते पृथ्वी संग करीना-सैफ के बेटे जेह संग भी डांडिया खेलते नजर आईं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 14, 2024 10:12 IST
Ambani Family- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राधिका मर्चेंट की ससुराल में पहली नवरात्रि

अंबानी परिवार बेहद धार्मिक है और हर त्यौहार को धूमधाम से मनाना पसंद करते हैं। हाल ही में, नवरात्रि के शुभ अवसर पर अंबानी परिवार का जश्न मनाते हुए एक अनदेखा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें नीता अंबानी अपनी नई बहू राधिका मर्चेंट और बेटे अनंत अंबानी के साथ मां अम्बे की पूजा और स्तुति करती नजर आ रही हैं। वहीं नीता अंबानी और ईशा अंबानी को धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में बच्चों के साथ भी डांडिया खेलते हुए देखा गया, जिनकी तस्वीरें छाई हुई हैं। अपने पोते पृथ्वीराज अंबानी के अलावा वह स्कूल में नीता, करीना-सैफ के बेटे जेह के साथ भी मस्ती करती दिखीं।

राधिका मर्चेंट की ससुराल में पहली नवरात्रि

नवरात्रि के शुभ अवसर का जश्न मनाते हुए राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी का नीता अंबानी के साथ माता की पूजा करते हुए वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अंबानी परिवार भक्ति में लीन दिखाई दे रहा है। वीडियो में, नीता अंबानी ने लाल रंग का शरारा सेट पहना हुआ था, जिस पर गोल्डन पत्तों की कढ़ाई की गई थी। दूसरी ओर, राधिका मर्चेंट ने रानी गुलाबी रंग का शरारा पहना हुआ था। राधिका और अनंत की साथ में ये पहली नवरात्रि है। गरबा अनुष्ठान और मां अम्बे की आरती के दौरान नीता अंबानी की मां पूनम दलाल भी दिखाई दीं। इस पूजा में नीता अंबानी का लुक देखने लायक था।

Nita Ambani

Image Source : INSTAGRAM
नीता अंबानी ने जेह संग खेला गरबा

Nita Ambani

Image Source : INSTAGRAM
नीता और ईशा ने बच्चों संग खेला डांडिया

नीता ने पृथ्वी और करीना के बेटे संग खेला डांडिया

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में भी नीता अंबानी को अपनी बेटी ईशा के साथ गरबा का जश्न मनाते देखा गया। हाल ही में दोनों ने स्कूल में बच्चों के साथ दशहरा मनाया था। नीता ने इस दौरान गुलाबी रंग का सलवार सूट पहना था, जिसके साथ गुलाबी रंग की स्ट्रैपी हील्स पहनी हुई थीं। उनके सिंपल मेकअप और ढीले, हेयर कर्ल ने उनके लुक को और भी सुंदर बना दिया। वहीं वायरल हो रही तस्वीरों में नीता अंबानी बच्चों के साथ डांडिया खेल रही थीं और उनके पोते पृथ्वी भी इस दोरान मौजूद थे। करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे जेह भी तस्वीरों में खुशी से नाचते हुए नजर आए। ईशा अंबानी क्रीम कलर के कुर्ते में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement