Thursday, October 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. आधी रात में नीता-मुकेश अंबानी ने छोटी बहू को दिया बर्थडे सरप्राइज, वीडियो में खुशी से चहकती दिखीं राधिका मर्चेंट

आधी रात में नीता-मुकेश अंबानी ने छोटी बहू को दिया बर्थडे सरप्राइज, वीडियो में खुशी से चहकती दिखीं राधिका मर्चेंट

राधिका मर्चेंट का बुधवार को जन्मदिन था। अंबानी परिवार ने खास अंदाज में अपनी छोटी बहू का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। आधी रात ही राधिका मर्चेंट के लिए पूरा परिवार एकजुट हुआ। इसका वीडियो भी अब सामने आ गया है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 17, 2024 22:41 IST
Radhika Merchant, Nita ambani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राधिका मर्चेंट का बर्थडे सेलिब्रेशन।

शादी के बाद राधिका मर्चेंट का पहला जन्मदिन खास अंदाज में सेलिब्रेट किया गया। अंबानी परिवार ने साथ मिलकर छोटी बहू का बर्थडे सेलिब्रेट किया। बुधवार यानी 16 अगस्ट को राधिका मर्चेंट 30 साल की हो गईं। इस खास मौके पर पूरे अंबानी परिवार में एक बार फिर मेगा सेलिब्रेशन रखा गया। वैसे इस बार का जश्न हर बार से काफी अलग रहा है। अंबानी परिवार ने बिना किसी शोर-शराबे के बर्थडे को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। पूरे दिन के इंतजार के बाद इस खास बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां भी सामने आ गई हैं। सामने आए वीडियो में राधिका मर्चेंट चहकती नजर आ रही हैं। उनके साथ ही पूरा परिवार भी उनकी खुशी में उत्सुकता के साथ शामिल होता दिख रहा है। 

राधिका का बर्थडे रहा खास

सामने आए वीडियो में आर देख सकते हैं कि राधिका मर्चेंट व्हाइट बैकलेस टॉप और रेड स्कर्ट में नजर आ रही हैं। वो रेड वेलवेट केक काटती हैं। उनके ठीक पीछे उनके प्री-वेडिंग की एक प्यारी तस्वीर लगी दिख रही है। केक काटकर राधिका प्यार से अनंत अंबानी को केक खिलाती हैं। फिर वो मुकेश अंबानी को केक खिलाती हैं। मुकेश भी अपनी बहू रानी को प्यार से केक खिलाकर आशीर्वाद देते हैं। इसके ठीक बाद ही राधिका अंबानी आकाश अंबानी और नीता अंबानी को भी केक खिलाती है।  इसके बाद राधिका दादी कोकिलाबेन के पास जाती हैं और उन्हें केक खिलाकर गले लगाती हैं। इस दौरान श्लोका अंबानी, ईशा अंबानी और आनंत पीरामल भी वहां मौजूद रहते हैं। राधिका काफी खुश और एक्साइटेड नजर आ रही हैं। 

यहां देखें वीडियो 

देर रात मिला राधिका को सरप्राइज

राधिका मर्चेंट के साथ ही नीता अंबानी भी काफी खुश दिखीं। बेबी पिंक ड्रेस में वो काफी कूल लग रही थीं। राधिका मर्चेंट के बर्थडे का ये खास सेलिब्रेशन उनके आवास एंटीलिया में ही रखा गया था। ईशा अंबानी और श्लोका भी खूब तालियां बजाते और थिरकते दिखीं। इस दौरान बैकग्राउंड में हैप्पी बर्थडे सॉन्ग भी प्ले हो रहा था। जहां राधिका काफी स्टाइलिश लगीं, वहीं पूरा परिवार नाइट सूट में ही था, जिससे जाहिर हो रहा है कि ये वीडियो देर रात 12 बजे का है, जब राधिका को ये खास सरप्राइज दिया गया। 

दोस्तों ने बनाया था बर्थडे खास

बता दें, बीते दिन राधिका मर्चेंट के बेस्ट फ्रेंड शिखर पहाड़िया और करीबी दोस्त ओरहान अवत्रामणि उर्फ ओरी ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया था। जहां शिखर ने उनकी अनदेखी तस्वीरें पोस्ट की, वहीं ओरी ने उनका एक अनदेखा वीडियो साझा किया है। ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement