Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. ये क्या...! राधिका मर्चेंट की पक्की दोस्त निकलीं सारा अली खान, सालों पुरानी फोटो में दिखी बॉन्डिंग

ये क्या...! राधिका मर्चेंट की पक्की दोस्त निकलीं सारा अली खान, सालों पुरानी फोटो में दिखी बॉन्डिंग

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शाही शादी में देश ही नहीं दुनिया के कोने-कोने से अलग-अलग इंडस्ट्री के जाने-माने दिग्गज शामिल हुए। बॉलीवुड से लेकर बिजनेस इंडस्ट्री तक के सितारों ने इस ग्रैंड वेडिंग में शिरकत की। सारा अली खान भी अपने भाई इब्राहिम के साथ अनंत-राधिका की शादी में पहुंची थीं।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 01, 2024 20:58 IST
sara ali khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राधिका मर्चेंट-सारा अली खान की पुरानी फोटो वायरल

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी पिछले दिनों खूब चर्चा में रही। अनंत अंबानी ने 12 जुलाई को अपनी लेडी लव राधिका मर्चेंट संग सात फेरे लिए, लेकिन इससे महीनों पहले ही दोनों की शादी का जश्न शुरू हो चुका था और ये जश्न अभी भी जारी है। इस शाही शादी पर हजारों करोड़ खर्च हुए। देश-दुनिया के दिग्गज इस वेडिंग में शामिल हुए। ऐसे में अगर इसे इस साल की सबसे बड़ी शादी कहा जाए तो इसमें कुछ गलत भी नहीं होगा। अनंत-राधिका की शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के भी दिग्गजों ने शिरकत की। अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार्स से लेकर जाह्नवी कपूर और सारा अली खान जैसे स्टारकिड भी इस रॉयल वेडिंग में नजर आईं।

पुराने दोस्तों के लिए रीयूनियन बनी अनंत-राधिका की शादी

लेकिन, क्या आप जानते हैं अनंत-राधिका की शादी कुछ पुराने दोस्तों के लिए रीयूनियन भी बन गई। कैसे...? चलिए आपको बताते हैं। जाह्नवी से राधिका की दोस्ती के बारे में तो सभी जानते हैं। दोनों काफी पुरानी सहेलियां हैं, ऐसे में जाह्नवी राधिका और अनंत की शादी के हर फंक्शन में दिखाई दीं। लेकिन, सिर्फ जाह्नवी ही नहीं, सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान से भी राधिका की पक्की दोस्ती है और इसका सबूत है इनकी एक पुरानी तस्वीर।

फैंस के बीच छाई राधिका-सारा की पुरानी तस्वीर

सोशल मीडिया पर राधिका की एक पुरानी तस्वीर छाई हुई है, जिसमें वह सैफ अली खान की बेटी यानी सारा अली खान के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं। फोटो में दोनों काफी यंग और मासूम लग रही हैं। वायरल हो रही तस्वीर में दोनों ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना है। इस तस्वीर में दोनों के बीच की दोस्ती और प्यार साफ देखा जा सकता है। फोटो में राधिका और सारा ने एक-दूसरे को हग किया है और इनकी स्पेशल बॉन्डिंग भी इसमें दिखाई दे रही हैं। इस वायरल फोटो पर सारा और राधिका के फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Radhika Merchant

Image Source : INSTAGRAM
सारा और एक अन्य दोस्त के साथ राधिका

अनंत-राधिका के संगीत पर दी स्पेशल परफॉर्मेंस

सारा और राधिका काफी पुरानी सहेलियां हैं। दोनों की दोस्ती न्यूयॉर्क में उनके कॉलेज के दिनों से कायम है। सारा और राधिका ने अमेरिका से पढ़ाई की है। बता दें, जाह्नवी ककपूर की ही तरह सारा भी राधिका और अनंत की शादी के हर फंक्शन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती नजर आई थीं और दोस्त की शादी की हर रस्म को खुलकर एंजॉय करती भी दिखी थीं। राधिका के संगीत में भी सारा ने स्पेशल परफॉर्मेंस दी थी, जिसका वीडियो खूब पसंद किया गया। राधिका-अनंत के संगीत में उन्होंने 'कभी खुशी कभी गम' के सुपरहिट सॉन्ग 'ये लड़का हाय अल्लाह' पर परफॉर्म किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement