Monday, September 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. बेटी को फीड कराने में खराब हुई दीपिका पादुकोण की हालत! वीडियो शेयर कर बताया हाल, बोलीं- 'मां ऐसा करें तो?'

बेटी को फीड कराने में खराब हुई दीपिका पादुकोण की हालत! वीडियो शेयर कर बताया हाल, बोलीं- 'मां ऐसा करें तो?'

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने इसी महीने की शुरुआत में अपनी बेटी का इस दुनिया में स्वागत किया है। कपल ने 8 फरवरी को फैंस को अपनी बेटी के जन्म की सूचना दी। जिसके बाद अब दीपिका ने बताया है कि मां बनने के बाद उनकी हालत कैसी है।

Written By: Priya Shukla
Published on: September 23, 2024 21:10 IST
deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण ने शेयर किया वीडियो

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 8 सितंबर को अपनी पहली संतान का इस दुनिया में स्वागत किया और सोशल मीडिया के जरिए अपनी बेटी के जन्म की जानकारी फैंस संग शेयर की। मां बनने के बाद से दीपिका सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं और इन दिनों उनका पूरा ध्यान अपनी बेटी पर है। दीपिका इस वक्त अपनी जिंदगी के सबसे प्यारे पलों को एंजॉय कर रही हैं। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बताया है कि वह मां बनने के बाद कैसा फील कर रही हैं। दीपिका ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। इस वीडियो के जरिए दीपिका ने नई-नई मम्मियों के स्ट्रगल की ओर भी इशारा किया है।

दीपिका पादुकोण को किन दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है?

दीपिका ने अपने पोस्ट के जरिए ये बताने की कोशिश की है कि नए बच्चों को पालने, उन्हें फीड कराने में मांओं को किस तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने बताया कि कैसे नवजात बच्चा सिर्फ भूख लगने के समय ही आंखें खोलता है और जब तक उसकी आंख खुली रहती है उसका मुंह भी खुला रहता है। लेकिन, जैसे ही उसे फीड कराया जाता है उसका पेट तुरंत भर जाता है और वह फिर सो जाता है।

वीडियो शेयर करते हुए पूछा ये सवाल

दीपिका इन दिनों यही दुविधा भरी हालत फेस कर रही हैं। ऐसे में उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए पूछा कि अगर बड़े भी न्यूबॉर्न्स की तरह खाने लगें तो क्या होगा। वीडियो में एक महिला नजर आ रही है, जो सो रही होती है। भूख लगने पर वह उठती है और दौड़कर किचन में जाती है। फिर वह खाना पकाती और इसके बाद वह जैसे ही पहला निवाला खाती है तुरंत सो जाती है। इसी वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने सवाल किया है कि अगर बड़े लोग भी ऐसा करने लगें तो क्या होगा?

deepika padukone

Image Source : INSTAGRAM
दीपिका पादुकोण ने इंस्टा स्टोरी में शेयर किया ये वीडियो

बेटी के जन्म के बाद बदल दिया था इंस्टाग्राम बायो

बता दें, अभिनेत्री ने 8 सितंबर को अपनी बेटी को जन्म दिया था। जिसके बाद उन्होंने अपना इंस्टाग्राम बायो भी बदल दिया था। एक्ट्रेस ने अपना इंस्टा बायो बदलकर 'फीड. बर्प. स्लीप. रिपीट' कर लिया, जो एक नवजात बच्चे का आम रूटीन है और जैसे ही महिलाएं मां बनती हैं वह इस रूटीन में बंध जाती हैं। एक्ट्रेस 15 सितंबर को अपनी बेटी को लेकर घर पहुंची थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका आखिरी बार 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दिशा पाटनी और मृणाल ठाकुर जैसे कलाकार भी नजर आए थे। अब अभिनेत्री रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगीं,जिसमें वह एक पुलिस अफसर के किरदार में होंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement