Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'सॉरी हमने गलत समझा', हार्दिक की डेटिंग रूमर्स उड़ते ही शर्मिंदा हुए नेटिजंस, नताशा से मांगने लगे माफी

'सॉरी हमने गलत समझा', हार्दिक की डेटिंग रूमर्स उड़ते ही शर्मिंदा हुए नेटिजंस, नताशा से मांगने लगे माफी

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने जैसे ही अपने तलाक का ऐलान किया, यूजर्स ने अभिनेत्री को घेर लिया और उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगे। लेकिन, अब जब हार्दिक की डेटिंग की अफवाहें फिर चर्चा में हैं, सोशल मीडिया यूजर्स अब एक्ट्रेस से माफी मांगने लगे हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 15, 2024 15:05 IST
Natasa stankovic-Hardik Pandya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नताशा से माफी मांग रहे सोशल मीडिया यूजर

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने जुलाई में ही अपने तलाक का ऐलान किया था। तलाक के  ऐलान से पहले एक्ट्रेस अपने बेटे अगस्त्य के साथ अपने होमटाउन सर्बिया चली गईं, जहां से उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया और हार्दिक पांड्या से अलग होने की पुष्टि की। अभिनेत्री और क्रिकेटर ने जैसे ही इसका ऐलान किया, पूरा सोशल मीडिया अभिनेत्री के पीछे पड़ गया और उन पर क्रिकेटर की जिंदगी खराब करने का आरोप लगाने लगे। नताशा को हार्दिक पांड्या के साथ अपने तलाक के चलते सोशल मीडिया पर काफी निगेटिविटी झेलनी पड़ी, लेकिन अब चीजें बदल गई हैं। सोशल मीडिया पर नेटिजंस ने अभिनेत्री से माफी मांगना शुरू कर दिया है।

नताशा से जुलाई में किया था तलाक का ऐलान

नताशा-हार्दिक को अपने तलाक का ऐलान किए एक महीने भी नहीं हुआ है। दोनों ने 18 जुलाई को अपने तलाक का ऐलान किया था और अब क्रिकेटर की जिंदगी में नई हसीना की एंट्री के चर्चे शुरू हो गए हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि नताशा से अलग होने के बाद हार्दिक फिर प्यार में पड़ गए हैं। हार्दिक के सिंगर जैस्मिन वालिया को डेट करने की अफवाहें जोरों पर हैं और इन अफवाहों के उड़ते ही सोशल मीडिया यूजर नताशा से माफी मांगने लगे हैं। 

नताशा से माफी मांग रहे यूजर

नताशा को ट्रोल करने के बाद अब यूजर उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनसे माफी मांगने लगे हैं। एक यूजर ने एक्ट्रस के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'सॉरी नताशा, हमने पूरी कहानी जाने बिना ही तुम्हें गलत ठहरा दिया। तुम अच्छा डिजर्व करती हो।' एक अन्य ने लिखा- 'क्योंकि, हार्दिक पांड्या फेमस क्रिकेटर हैं और अमीर है, इसका ये मतलब नहीं कि नताशा गुनहगार हैं।' एक और यूजर लिखता है- 'किसी भी औरत को रिलेशनशिप में दर्द नहीं मिलना चाहिए। हार्दिक अच्छे प्लेयर हो सकते हैं, लेकिन वह इससे अच्छे पति साबित नहीं होते।'

कैसे शुरू हुई हार्दिक-जैस्मिन की अफवाहें

जैसे ही हार्दिक की डेटिंग की अफवाहों का दौर शुरू हुआ, सोशल मीडिया पर नेटिजंस के नताशा से माफी मांगने का सिलसिला भी शुरू हो गया। हार्दिक और जैस्मीन के डेटिंग के बारे में अटकलें तब शुरू हुईं जब दोनों के फॉलोअर्स ने देखा कि दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक ही लोकेशन से तस्वीरें साझा की हैं। जैस्मीन ने हाल ही में एक नीली बिकनी में अपनी तस्वीरें पोस्ट की थीं, वहीं हार्दिक ने सेम लोकेशन से अपना वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह पूल किनारे वॉक करते दिखे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement