Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. यश या रूही नहीं, ये एक्ट्रेस है करण जौहर की 'पहली संतान', खुद डायरेक्टर ने किया खुलासा

यश या रूही नहीं, ये एक्ट्रेस है करण जौहर की 'पहली संतान', खुद डायरेक्टर ने किया खुलासा

करण जौहर 'जिगरा' की टीम के साथ 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन के पहले गेस्ट होंगे। हाल ही में जारी किए गए शो के टीजर में करण जौहर को आलिया भट्ट और वेदांग रैना के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन करते दिखे। इस दौरान डायरेक्टर ने कुछ ऐसा बताया, जिसके बारे में जानकर सब हैरान रह गए।

Written By: Priya Shukla
Updated on: September 18, 2024 16:11 IST
karan johar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कौन है करण जौहर की 'पहली बेटी'?

कपिल शर्मा एक बार फिर अपने कॉमेडी शो के साथ दर्शकों के बीच हाजिर हो रहे हैं। पिछले दिनों ही 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का एक ट्रेलर जारी किया गया था, जिसके साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने शो के दूसरे सीजन के आगाज का ऐलान किया। अब मेकर्स की ओर से शो का एक और प्रोमो जारी किया गया है, जिससे पता चलता है कि शो के पहले एपिसोड के गेस्ट कौन होंगे। बॉलीवुड फिल्ममेकर और डायरेक्टर करण जौहर आलिया भट्ट और वेदांग रैना के साथ कपिल शर्मा के शो में बतौर पहले गेस्ट शामिल होते नजर आएंगे। डायरेक्टर यहां अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' का प्रमोशन करते दिखेंगे, जिसका ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया और इसके अब हर तरफ काफी चर्चे हैं।

कौन है करण जौहर की 'पहली बेटी?'

शो के निर्माताओं ने सीज़न के पहले एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है जिसमें जिगरा की स्टारकास्ट आलिया भट्ट और वेदांग रैना के साथ-साथ फिल्म के सह-निर्माता करण जौहर शो की शोभा बढ़ाते नजर आ रहे हैं। प्रोमो के एक सेगमेंट में करण जौहर ने एक ऐसी बात कही, जिसने होस्ट कपिल शर्मा सहित सभी को हैरान कर दिया। ये बात डायरेक्टर की 'पहली संतान' से जुड़ी है। दरअसल, होस्ट कपिल शर्मा करण से पूछ रहे हैं कि वह 'आलिया को अपनी दोस्त, बेटी या मौसी क्या मानते हैं?' जवाब में फिल्म निर्माता ने कहा, वह आलिया को अपनी 'पहली बेटी' मानते हैं, जिसके बाद वह आलिया के माथे पर किस भी करते हैं।

इस महीने की शुरुआत में जारी किया था पहला ट्रेलर

इस महीने की शुरुआत में, सेलिब्रिटी चैट शो के निर्माताओं ने शो के दूसरे सीजन का ट्रेलर जारी किया था, जिसमें उन सितारों की झलक दिखाई गई जो कपिल शर्मा के शो के नए सीजन की शोभा बढ़ाते नजर आएंगे। इन सितारों में जूनियर एनटीआर, रोहित शर्मा, महीप कपूर, सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर समेत कई अन्य बड़े स्टार शामिल हैं।

आलिया की TGIKS की टीम के साथ मस्ती

प्रोमो में, आलिया को कीकू शारदा के साथ एक मजेदार मजाक करते हुए भी देखा जाता है, जो 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया के किरदार के गेटअप में नजर आ रही हैं। इसके बाद शो में आलिया 'गली बॉय' से अपने पॉपुलर डायलॉग को दोहराती नजर आती हैं। ट्रेलर के दूसरे भाग में, गुत्थी बने सुनील ग्रोवर आलिया को उनके नाम से बुलाते हैं, जिस पर अभिनेत्री उन्हें सही करते हुए अपने नए नाम का खुलासा करती हैं और बताती हैं कि अब वह- 'आलिया भट्ट कपूर।' हैं।

द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 की प्रीमियर डेट

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का नया सीज़न 21 सितंबर से शुरू होने वाला है और नेटफ्लिक्स पर हर शनिवार को चर्चित शो का एक नया एपिसोड प्रसारित होगा। पहला सीजन भी इस साल मार्च में नेटफ्लिक्स पर ही शुरू हुआ और 13 एपिसोड के बाद जून में समाप्त हुआ। पहले सीजन में खेल और फिल्म जगत की कई लोकप्रिय हस्तियां शामिल थीं, जिनमें रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, कार्तिक आर्यन, सानिया मिर्जा, सनी देओल, बॉबी देओल, श्रेयस अय्यर, सनी कौशल और विक्की कौशल शामिल थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement