Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. न रणबीर कपूर, न राहा-आलिया, इन तीन लोगों के साथ नीतू कपूर ने जमकर सेलिब्रेट किया बर्थडे

न रणबीर कपूर, न राहा-आलिया, इन तीन लोगों के साथ नीतू कपूर ने जमकर सेलिब्रेट किया बर्थडे

नीतू कपूर आज अपना 66वां जन्मदिन मना रही हैं। नीतू कपूर इस खास दिन पर मुंबई में नहीं है, बल्कि वो विदेश में कुछ खास लोगों के साथ सेलिब्रेशन कर रही हैं और इसकी झलकियां भी अब सामने आ गई हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: July 08, 2024 14:37 IST
neetu kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नीतू कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां।

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर आज 66 साल की हो गई हैं। एक्ट्रेस अपना जन्मदिन खास अंदाज में सेलिब्रेट कर रही हैं। फिलहाल वो इन दिनों भारत में नहीं बल्कि स्विटजरलैंड में हैं। आधी रात को ही उन्होंने अपना बर्थडे शानदार तरीके से मनाया है। इन दिल को छू लेने वाले पलों को तस्वीरों और वीडियो में कैद किया गया है। फिलहाल इस कार्यक्रम में राहा कपूर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शामिल नजर नहीं आए। सामने आई झलकियों में नीतू कपूर तीन बेहद खास लोगों के साथ बर्थडे मना रही हैं। उनका ये बर्थडे सेलिब्रेशन काफी प्रावेट रहा है। 

इस अंदाज में नीतू ने मनाया बर्थडे

सामने आई तस्वीरों में आप नीतू कपूर को स्विटजरलैंड  में एंजॉय करते देख सकते हैं। एक्ट्रेस के साथ उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर, दामाद और नातिन समारा मौजूद रहीं। सभी ने उनका बर्थे स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अब रिद्धिमा ने बर्थडे की झलकियां पोस्ट की हैं। इस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने कई वीडियो के साथ ही तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में नीतू कपूर काफी खुश लग रही हैं। इसके अलावा सामने आए वीडियो में उन्हें केक काटते देखा जा सकता है। फैमिली के साथ वो खुद भी हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गाती नजर आ रही हैं। ब्लैक आउटफिट में नीतू काफी खूबसूरत भी लग रही हैं। इसके अलावा कुछ तस्वीरें भी हैं जिसमें नीतू, रिद्धिमा और समारा की अच्छी बॉन्डिंग भी देखने को मिल रही है।

यहां देखें वीडियो

इस वजह से नहीं पहुंचे रणबीर

बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग इवेंट्स में व्यस्त चल रहे हैं। ऐसे में वो अपनी मां के जन्मिदिन पर मौजूद नहीं रह सके। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की गैरमौजूदगी की चलते ही राहा भी बर्थडे में शामिल नहीं हो सकीं।  'रफू चक्कर', 'दूसरा आदमी', 'कभी-कभी', 'अमर अकबर एंथोनी' फिल्मों में शानदार काम करने वाली नीतू कपूर को उनकी ऋषी कपूर के साथ ऑन स्क्रीन जोड़ी के लिए भी जाना जाता है। दोनों पति पत्नी होने के साथ ही फिल्मों में भी कमाल के लगते थे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement