Monday, September 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. न दीपिका पादुकोण न सोनम, इस एक्ट्रेस को विवेक ओबरॉय ने बताया एक्टिंग का गुरु

न दीपिका पादुकोण न सोनम, इस एक्ट्रेस को विवेक ओबरॉय ने बताया एक्टिंग का गुरु

एक्टर विवेक ओबरॉय ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में अपनी पसंदीदा हीरोइन के बारे में बात की है। उन्होंने बताया कि इस नए दौर की कौन सी एक्ट्रेस उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 23, 2024 15:15 IST
Vivek oberoi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विवेक ओबेरॉय।

एक्टर विवेक ओबरॉय इन दिनों ज्यादा वक्त दुबई में बिताते हैं। वो एक्टिंग के साथ ही अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं। कभी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले विवेक ओबरॉय आखिरी बार वेब सीरीज 'पुलिस फोर्स' में नजर आए। वेब सीरीज तो खासा कमाल नहीं कर सकी, लेकिन विवेक ओबरॉय एक बार फिर चर्चा में जरूर आ गए। अब हाल में ही इंडिया टीवी से खास बातचीत में विवेक ओबरॉय ने बताया कि उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस कौन हैं, जिनकी एक्टिंग में उन्हें सबसे ज्यादा दम लगता है। 

विवेक ने बताया अपनी पहली पसंद

जब विवेक ओबरॉय से पूछा गया कि उन्हें किस एक्ट्रेस की एक्टिंग स्किल सबसे ज्यादा पसंद है तो उन्होंने सीधे तौर आलिया भट्ट का नाम लिया और उन्हें अपनी टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में पहले स्थान पर रखा। उन्होंने बताया कि एक्टिंग के मामले में वो अव्वल हैं। वहीं इसके अलावा उन्होंने शरवरी वाघ को दूसरे नंबर पर रखा। इसके अलावा उन्होंने कैटरीना कैफ और सोनम को आखिर में रखा। उन्होंने कहा, 'मेरे लिए पहले नंबर पर आलिया हैं, दूसरे पर शरवरी, तीसरे पर कैटरीना कैफ और चौथे पर सोनम कपूर होंगी।' साथ ही एक्टर ने कहा, 'ऐसा इसलिए है क्योंकि कुछ लोगों की परफॉर्मेंस ऑटस्टैंडिंग रही है।'

यहां देखें वीडियो

पर्सनल लाइफ से जुड़ा किस्सा किया साझा

अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने अपने जीवन के और भी कई मुद्दों पर बात की। उन्होंने बताया कि बचपन में उनकी प्रेमिका की कैंसर से मौत हो गई थी। इसके बाद से ही वो किसी भी गंभीर रिश्ते में बंधने से हिचकते थे। विवेक ने कहा कि वह रिश्तों में कभी भी बेवफा नहीं रहे और पहले वो हमेशा कहा करते थे कि वो किसी गंभीर यानी सीरियस रिलेशनशिप में नहीं पड़ना चाहते हैं। बता दें, विवेक अब प्रियंका अल्वा से शादी के बंधन में हैं और एक हैप्पी मैरिड लाइफ बिता रहे हैं।  

इस फिल्म में आएंगे नजर

बता दें, आखिरी बार विवेक 'पुलिस फोर्स' में नजर आए। इसे आफ हॉट स्टार पर देख सकते हैं। इस सीरीज में शिल्पा शेट्टी और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी उनके साथ लीड रोल में हैं। 'मस्ती 4' में जल्द एक्टर नजर आएंगे। इस फिल्म का ऐलान कर दिया गया है, लेकिन अभी इसका प्रोडक्शन शुरू नहीं हुआ है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement