Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'मिस इंडिया' से 'रोडीज' तक, ऐसा रहा नेहा धूपिया का सफर

'मिस इंडिया' से 'रोडीज' तक, ऐसा रहा नेहा धूपिया का सफर

नेहा धूपिया अपने पति अंगद बेदी और बच्चों के साथ अपना 44वां जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव रवाना हो गई हैं। पूर्व 'मिस इंडिया' नेहा धूपिया अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज की वजह से जानी जाती हैं। आज उनके बर्थडे पर जानें उनकी लाइफ की कुछ खास बातें।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 27, 2024 6:00 IST
Neha Dhupia- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नेहा धूपिया बर्थडे

नेहा धूपिया 27 अगस्त को अपना 44वां जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव गई हैं। उनके साथ उनके पति अंगद बेदी, उनके बच्चे मेहर और गुरिक और उनके माता-पिता बबली और प्रदीप धूपिया भी जश्न के लिए पहुंचे हैं। अपने बेबाक अंदाज और शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व 'मिस इंडिया' नेहा धूपिया ने सबसे पहले टीवी की दुनिया में कदम रखा और आज वह फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई तमिल और हिंदी फिल्मों के अलावा टीवी शोज में भी काम किया है। उनके जन्मदिन पर जानें 'मिस इंडिया' से 'रोडीज' तक उनकी जर्नी कैसी रही है।

ऐसा रहा नेहा धूपिया का सफर

नेहा धूपिया ने साल 1999 में सीरियल 'राजधानी' से अपने करियर की शुरूआत कीं। 2002 में मिस इंडिया बनीं नेहा धूपिया ने अजय देवगन की फिल्म 'कयामत' (2003) से बॉलीवुड डेब्यू किया था। 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'जूली' से नेहा को पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके बाद उन्होंने ओटीटी की दुनिया में कदम रखा। साथ ही वो टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो 'रोडीज' में जज के रूप में नजर आ चुकी हैं। इस शो में उनका बेबाक अंदाज लोगों को बहुत पसंद आया था। नेहा धूपिया का चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' भी काफी चर्चा में रहता है। नेहा शो में कई बॉलीवुड सेलेब्स को इनवाइट करती हैं और उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बातचीत करती हैं।

नेहा धूपिया की अपकमिंग फिल्में

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो नेहा धूपिया के पास कई प्रोजेक्ट्स लाइनअप में हैं। वह गुलशन देवैया के साथ सीरीज 'थेरेपी शेरापी' में नज़र आएंगी। इसके अलावा, वह मिस्र के निर्देशक अली एल अरबी की अपकमिंग ड्रामा फिल्म 'ब्लू 52' में भी नज़र आएंगी। यह फिल्म आशीष नाम के 23 वर्षीय लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है जो कतर में 2022 विश्व कप में अपने आइडियल मेस्सी से मिलने के लिए अपना घर छोड़ देता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement