Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. आपको हंसाने के लिए लौट रही है फुलेरा गांव की पलटन, जानिए कब आएगा 'पंचायत 3' का ट्रेलर

आपको हंसाने के लिए लौट रही है फुलेरा गांव की पलटन, जानिए कब आएगा 'पंचायत 3' का ट्रेलर

बीते दिनों 'पंचायत 3' की रिलीज डेट आ चुकी है। अपनी दिलचस्प कहानी के साथ एक बार फिर फुलेरा गांव की पलटन धमाका करने को तैयार है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसका ट्रेलर कब रिलीज हो रहा है? आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 12, 2024 7:33 IST
Panchayat 3 trailer- India TV Hindi
Image Source : X जानिए कब आएगा 'पंचायत 3' का ट्रेलर

जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव स्टारर 'पंचायत 3' को देखने के लिए दर्शक ब्रेसबी से इंतजार कर रहे है।  एक बार फिर फुलेरा गांव में पंचायत लगने वाली है। बीते दिनों 'पंचायत 3' की रिलीज डेट के साथ-साथ इसकी स्टार कास्ट की पहली झलक भी सामने आ चुकी है। 'पंचायत' के दो सीजन हिट होने के बाद अब इसके तीसरे सीजन को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। फुलेरा गांव की पलटन एक बार फिर नई चुनौतियों और संघर्षों के साथ दिलचस्प कहानी के साथ आपको लोटपोट करने को तैयार है। वहीं अब हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने ये भी एलान कर दिया है कि इसका ट्रेलर कब आएगा। चलिए आपको भी वो तारीख बता देते हैं।

जानिए कब आएगा 'पंचायत 3' का ट्रेलर? 

'पंचायत' वेब सीरीज को टीवीएफ यानी द वायरल फीवर नाम के प्रोडक्शन में बनाया गया है। इसी के आधिकारिक इंस्टाग्राम पर 'पंचायत 3' का नया पोस्टर शेयर किया गया है, जिसके ऊपर लिखा है कि 'पंचायत 3' का ट्रेलर 17 मई को रिलीज होगा। वहीं फिल्म के नए पोस्टर की बात करे तो इसमें एक तरफ जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैजल मलिक, चंदन रॉय और सान्विका अपने हाथ में लाठी-डंडे पकड़े नजर आ रहे हैं तो उनके सामने दुर्गेश कुमार , सुनीता राजवर, पंकज झा और अन्य सितारे नजर आ रहे हैं। यानि इस बार फुलेरा गांव में खूब हंगामा देखने को मिलने वाला है। 

फुलेरा गांव की पलटन

'पंचायत 3' का पहला लुक 9 दिसंबर, 2023 को जारी किया गया था। इसमें जितेंद्र कुमार उर्फ ​​अभिषेक त्रिपाठी अपनी बाइक पर नजर आए थे। हिंडोले पर दूसरी तस्वीर में अशोक पाठक (बिनोद) अपने शो के साथी दुर्गेश कुमार और बुल्लू कुमार के साथ दिखाई दिए थे। बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली हिंदी वेब सीरीज 'पंचायत' की पलटन से लेकर कहानी तक दर्शकों को खूब पसंद है।

'पंचायत 3' का होगा धमाका

बता दें कि 'पंचायत 3' में जितेंद्र कुमार सचिव जी का रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं। वहीं एक बार फिर नीना गुप्ता ग्राम प्रधान बनी हैं। रघुबीर यादव उनके पति की भूमिका में हैं। ये वेब सीरीज 28 मई को रिलीज होगी। आप इसे OTT प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। वहीं इसका पहला सीजन 3 अप्रैल 2020 में रिलीज हुआ था। इसके बाद दूसरा सीजन 18 मई 2022 को आया।दोनों सीजन में स्टार कास्ट ने दर्शकों को खूब हंसाया था।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement