Wednesday, September 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. ऐश्वर्या को किया इग्नोर! चाची आलिया के लिए प्यार दिखाकर बुरी फंसीं नव्या, लोग बोले- मामी को भी सपोर्ट कर लो

ऐश्वर्या को किया इग्नोर! चाची आलिया के लिए प्यार दिखाकर बुरी फंसीं नव्या, लोग बोले- मामी को भी सपोर्ट कर लो

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या को यूं तो नेटिजंस से खूब प्यार मिलता है, लेकिन हाल ही में स्टारकिड ने ऐसी गलती कर दी जिसके चलते वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। क्या है ये पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: September 25, 2024 17:18 IST
navya naveli nanda- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नव्या नंदा पर क्यों भड़के सोशल मीडिया यूजर?

पेरिस फैशन वीक 2024 में हिंदी सिनेमा की दो शानदार अभिनेत्रियों ऐश्वर्या राय बच्चन और आलिया भट्ट ने अपने लुक और वॉक से सबका दिल जीत लिया। इवेंट में ऐश्वर्या राय बच्चन ने जहां सुर्ख लाल रंग की बलून-हैम गाउन में जलवा बिखेरा वहीं आलिया मेटैलिक सिल्वर बस्टियर आउटफिट में गॉर्जियस लग रही थीं। बॉलीवुड की इन दोनों ही गॉर्जियस एक्ट्रेसेस के लुक्स को फैंस ने खूब सराहा। सोशल मीडिया पर इस इवेंट से ऐश्वर्या और आलिया के खूबसूरत लुक्स छाए हुए हैं। आलिया भट्ट ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए इस इवेंट का हिस्सा बनने पर खुशी जाहिर की, जिस पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी रिएक्ट किया है।

नव्या ने की आलिया की तारीफ

आलिया भट्ट की पेरिस फैशन वीक वाली तस्वीरों पर कमेंट करते हुए नव्या ने कुछ इमोजी के जरिए रिएक्शन दिया। उन्होंने ब्यूटी और स्टार वाले इमोजी के जरिए आलिया के लुक की तारीफ की और प्यार जताया। लेकिन, ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस को नव्या का ये कमेंट गुस्से का कारण बन गया। कई यूजर्स ने नव्या के कमेंट पर रिएक्शन दिया और नाराजगी जताई। यही नहीं, कुछ यूजर्स ने तो नव्या को निशाने पर ले लिया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

नव्या के कमेंट पर भड़के यूजर

नव्या के कमेंट पर रिएक्शन देते हुए यूजर्स ने कहा कि उन्हें कुछ सपोर्ट अपनी मामी के लिए भी दिखाना चाहिए। एक यूजर ने नव्या के कमेंट पर रिएक्शन देते हुए लिखा- 'जाओ और ऐश्वर्या को सपोर्ट करो।' एक अन्य ने लिखा- 'थोड़ा सपोर्ट अपनी मामी को भी कर लो बहन।' एक और यूजर लिखता है- 'चाची को तो कर लिया सपोर्ट अब मामी को भी कर लो।' यूजर्स के कमेंट से जाहिर होता है कि नव्या के यूं आलिया की तस्वीरों पर प्यार जताने से वह नाराज हैं, क्योंकि उन्होंने ऐश्वर्या के पोस्ट्स पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

navya naveli nanda

Image Source : INSTAGRAM
नव्या के कमेंट पर यूजर्स के रिएक्शन

ऐश्वर्या की तस्वीरों पर नहीं दिया रिएक्शन

ऐश्वर्या ने भी इंस्टाग्राम पर पेरिस फैशन वीक से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उन्हें मेकअप रूम में तैयार होते देखा जा सकता है। इन तस्वीरों में ऐश्वर्या काफी गॉर्जियस लग रही हैं, लेकिन अब तक बच्चन फैमिली के किसी सदस्य ने उनकी इन तस्वीरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब फैंस को बच्चन परिवार का ऐश्वर्या को सपोर्ट ना करना अखरा हो। पिछले साल नव्या ने भी पेरिस फैशन वीक में शिरकत की थी, तब उनकी मां श्वेता और नानी जया ने उनकी तारीफ की थी, लेकिन इसी इवेंट में मौजूद ऐश्वर्या के लिए बच्चन परिवार ने कोई पोस्ट नहीं किया और ना ही रिएक्ट किया था।

ऐश्वर्या के साथ सिर्फ आराध्या नजर आती हैं

दूसरी तरफ ऐश्वर्या का बच्चन परिवार से रिश्ता काफी समय से चर्चा का विषय बना हुआ है। बच्चन परिवार से ऐश्वर्या और आराध्या की दूरियों को लेकर काफी चर्चा है, क्योंकि अक्सर आराध्या ही अपनी मां ऐश्वर्या के साथ नजर आती हैं। इस बीच नव्या के यूं आलिया की तारीफ करने और मामी ऐश्वर्या की तस्वीरों पर रिएक्शन ना देने से इन अफवाहों को फिर हवा मिल गई है कि दुनिया भर में पसंद की जाने वाली ऐश्वर्या बच्चन परिवार की पसंदीदा सदस्य नहीं हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement