Wednesday, October 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. क्रूज पार्टी में गई थी नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस, बताई अंबानी परिवार की स्पेशल बात, सुनते ही करेंगे तारीफ

क्रूज पार्टी में गई थी नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस, बताई अंबानी परिवार की स्पेशल बात, सुनते ही करेंगे तारीफ

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले क्रूज पार्टी का आयोजन किया गया था। इस प्री-वेडिंग इवेंट में सितारों की महफिल सजी थी। इस खास आयोजन में एक एक्ट्रेस शामिल हुईं, जिन्होंने अब अंबानी परिवार से जुड़ी एक दिलचस्प बात बताई है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: October 23, 2024 22:54 IST
anant ambani randhika merchant - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के चर्चे अभी भी खत्म नहीं हो रहे हैं। इस शादी के फंक्शन कई दिनों तक चले। इस शादी में सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। इतना ही नहीं शादी से पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए खास प्री-वेडिंग फंक्शन भी रखे गए थे। पहला प्री-वेडिंग गुजरात के जामनगर में हुआ, वहीं दूसरा इटली और फ्रांस में हुआ, जिसका आयोजन एक क्रूज पर किया गया था। इस खास इवेंट में सिर्फ चंद लोगों को ही बुलाया गया। इसमें एक नामचीन एक्ट्रेस भी शामिल हुई थी, जिन्हें इस साल राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं, बल्कि मानसी पारेख हैं। मानसी पारेख ने अंबानी परिवार की एक 'प्राइवेट बात' लोगों से साझा की है, जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।  

क्या है मानसी का कहना

मानसी ने क्रूज पार्टी इंक्रेडिबल वाइब के बारे में बात की और बताया कि वहां अंबानी परिवार हर एक शख्स को किस तरह खास फील करा रहा था। उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें कैसे न्योता मिला और वो अनंत अंबानी की क्रूज वाली प्री-वेडिंग का हिस्सा बनीं। उन्होंने कहा, 'मैं अंबानी परिवरा के बारे में एक बात कहना चाहूंगी। ये एक प्राइवेट बात है...जब धीरूभाई थे उन्होंने पार्थो को सारेगामा में सुना था और उनकी बहुत तारीफ की थी। मैं ज्यादा नहीं कहूंगी लेकिन ये उनका बहुत बड़ा दिल है कि उन्होंने हमें याद रखा और इटली में हुई क्रूज पार्टी में बुलाया। ये बहुत हार्ट टचिंग है क्योंकि बहुत कम और खास लोगों को बुलाया था। वो बहुत ही बड़े दिल वाले गुजराती हैं। उनकी मेहमान नवाजी बहुत खास है और वो हर एक को स्पेशल फील कराते हैं। वो आपके बारे में हर बारीक जानकारी याद रखते हैं। ये सब करने की उन्हें कोई जरूरत नहीं है। उनके पास स्टाफ है और उनके पास सब कुछ है, वो जो चाहें वो कर सकते हैं, लेकिन वो हर चीज में एक पर्सनल टच एड करते हैं और ऐसा बहुत ही कम लोग करते हैं। इसके लिए उनकी तारीफ बनती हैं, वो मेहमाननवाजी के किंग हैं।'

यहां देखें वीडियो

मानसी को इस फिल्म के लिए मिला राष्ट्रीय पुरस्कार

बता दें, मानसी पारेख टीवी और गुजराती फिल्मों का जाना माना नाम हैं। एक्टिंग के अलावा मानसी अपनी गायकी के लिए भी जानी जाती हैं। उनके कई गुजराती गाने काफी हिट हैं। हाल में ही मानसी 'कच्छ एक्सप्रेस' में मोंगही के रूप में नजर आई थीं। उनके इस किरदार की काफी तारीफें हुईं। अभिनेत्री मानसी पारेख के उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए उन्हें प्रतिष्ठित सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार भी इस साल मिला है। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने 8 अक्टूबर को नई दिल्ली के विज्ञान भवन में 70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह के दौरान उन्हें पुरस्कार प्रदान किया। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement