Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. हार्दिक पांड्या संग डिवोर्स रूमर्स के बीच नताशा ने पैक किया बैग, पति का घर छोड़ कहां चलीं एक्ट्रेस?

हार्दिक पांड्या संग डिवोर्स रूमर्स के बीच नताशा ने पैक किया बैग, पति का घर छोड़ कहां चलीं एक्ट्रेस?

लंबे समय से हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की तलाक की खबरें जोरों पर हैं। बार-बार ऐसे दावे किये जा रहे हैं कि नताशा और हार्दिक अलग होने वाले हैं। वैसे तो इन खबरों पर कपल की ओर से अब तक कोई रिएक्शन नहीं आया है,लेकिन अब नताशा के एक पोस्ट ने फिर हलचल जरूर पैदा कर दी है।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 16, 2024 17:50 IST
natasa stankovic- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पति हार्दिक का घर छोड़ कहां चलीं नताशा?

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक पिछले कुछ महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। हार्दिक और नताशा के तलाक की खबरें इन दिनों जोरों पर हैं। दोनों को लेकर बार-बार अलग-अलग अफवाहें सामने आईं, लेकिन अब तक कपल की ओर से इन खबरों पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। हालांकि, नताशा सोशल मीडिया पर लगातार कुछ ऐसे पोस्ट शेयर कर रही हैं, जिन्हें देखने के बाद दावा किया जा रहा है कि अभिनेत्री की उनके क्रिकेटर पति के साथ अनबन चल रही है। अब एक बार फिर नताशा का एक ऐसा ही पोस्ट सुर्खियों में है। नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने इशारा किया है कि वह पति का घर छोड़कर जा रही हैं।

नताशा ने बैग पैक करते हुए शेयर की फोटो

हाल ही में टी20 वर्ल्ड चैंपियनशिप में सफलता के बावजूद नताशा ने हार्दिक को लेकर सोशल मीडिया पर चुप्पी साधे रखी, जिसके चलते इनके अलगाव की अटकलें और तेज हो गईं। अब नताशा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसने इन अफवाहों में आग में घी का काम किया है। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सूटकेस की तस्वीर पोस्ट की। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- "यह साल का वह समय है।" इसके साथ उन्होंने फ्लाइट और घर का इमोजी भी बनाया है।

पति हार्दिक पांड्या का घर छोड़कर कहां जा रही हैं नताशा?

एक्ट्रेस की इस पोस्ट को लेकर फैंस आशंका जता रहे हैं कि हो ना हो अभिनेत्री अपने घर सर्बिया की यात्रा के लिए ये पैकिंग कर रही हैं। दूसरी तरफ कई फैन हैरान हैं कि क्या नताशा सच में हार्दिक के घर को हमेशा के लिए अलविदा कह रही हैं। इसके बाद नताशा ने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें वह कार में हैं। उनके साथ उनका पैट डॉग भी नजर आ रहा है। उन्होंने रेड हार्ट इमोजी के साथ ये तस्वीर शेयर की है।

natasta stankovic

Image Source : INSTAGRAM
नताशा ने बैग पैक करते हुए शेयर की फोटो

नताशा ने हार्दिक को नहीं दी बधाई!

सोशल मीडिया पर हार्दिक और नताशा के तलाक की अफवाहें फैलने के बाद से यह जोड़ी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। यही नहीं दोनों ने सोशल मीडिया से एक-दूसरे की तस्वीरें भी डिलीट कर दी थीं। वहीं जब पूरे देश ने हार्दिक को टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में उनके प्रदर्शन के लिए बधाई दी, तब भी नताशा का हार्दिक पंड्या के लिए बधाई वाला पोस्ट कहीं नजर नहीं आया, जिसे लेकर दावा किया जाने लगा कि अभिनेत्री और उनके क्रिकेटर पति के बीच सब ठीक नहीं है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement