Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. सुपरस्टार नानी की 'सारिपोधा सनिवारम' ने बॉक्स ऑफिस पर उठाया तूफान, 4 दिन में कर डाली बंपर कमाई

सुपरस्टार नानी की 'सारिपोधा सनिवारम' ने बॉक्स ऑफिस पर उठाया तूफान, 4 दिन में कर डाली बंपर कमाई

'सारिपोधा सानिवारम' ने बॉक्स ऑफिस पर चार दिनों में छप्परफाड़ कमाई कर धूम मचा दी है। 9 करोड़ से ओपनिंग करने वाली सुपरस्टार नानी की इस फिल्म ने साउथ में 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 02, 2024 15:49 IST
Nani Saripodhaa Sanivaaram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नानी की 'सारिपोधा सनिवारम' का कलेक्शन

सुपरस्टार नानी की 'सारिपोधा सनिवारम' जो साउथ के नेचुरल एक्टर के नाम से भी फेमस हैं। उन्हें अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर दर्शकों के दिलों में ही नहीं फिल्म इंडस्ट्री में भी खास पहचान बनाई है। नानी नेचुरल स्टार की एक्शन ड्रामा फिल्म 'सारिपोधा सनिवारम' ने 9 करोड़ से ओपनिंग की थी और चार दिनों में बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई कर डाली। 'सारिपोधा सनिवारम' ने ओपनिंग वीकेंड में भी धमाकेदार कमाई की है। नानी स्टारर की इस फिल्म ने अपने पहले चार दिनों में दुनिया भर में 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

4 दिन में की इतनी कमाई

सुपरस्टार नानी की 'सारिपोधा सनिवारम' ने चार दिनों में 58 करोड़ रुपये की कमाई कर धमाका कर दिया है, जिसमें से लगभग 40 करोड़ रुपये भारत में कमाए जबकि 18 करोड़ रुपये विदेशों में कमाए हैं। दर्शकों को फिल्म की कहानी से लेकर स्टार कास्ट भी बहुत पसंद आ रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में लगी हुई है। फिल्म के लिए कर्नाटक बोनस बना हुआ है जहां इसने 5 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की।

सारिपोधा सनिवारम की कास्ट

फिल्म में नानी के अलावा एसजे सूर्या, प्रियंका अरुल मोहन, अभिरामी, अदिति बालन, पी. साई कुमार, सुभलेखा सुधाकर, मुरली शर्मा, अजय और सुप्रीत हैं। फिल्म 'सारिपोधा सानिवारम' 29, अगस्त 2024 को सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में नानी एक बार फिर से जबरदस्त एक्शन करते दिखाई दिए हैं।

सुपरस्टार नानी का बॉक्स ऑफिस पर धमाका

फिल्म में नानी ने सूर्या की भूमिका निभाई है। एएनआई से बात करते हुए एक्टर ने बताया था,'ये रोल मेरे लिए चुनौतीपूर्ण नहीं था क्योंकि मुझे लगता है कि मेरे लिए चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं वो हो सकती हैं जो मेरे किरदार से न जुड़ी हों। मुझे सूर्या का रोल मेरे जैसा लगाता है, मुझे काम करने में बहुत मजा आया है।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement