Friday, June 28, 2024
Advertisement

नाना पाटेकर की वो हिट कॉमेडी फिल्म जिसे देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में बने हुए है। कॉमेडी फिल्में करने वाले नाना ने अपनी लाइफ में काफी कुछ झेला है। वहीं अगर आप भी किसी टेंशन में हैं तो नाना पाटेकर की ये फिल्म देख अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 24, 2024 19:28 IST
Nana Patekar- India TV Hindi
Image Source : X नाना पाटेकर

नाना पाटेकर को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। दिग्गज अभिनेता पिछले 40 साल से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बने हुए हैं और उन्होंने कई स्टार्स के साथ फिल्मों में शानदार अभिनय भी किया है। लगभग पांच साल के अंतराल के बाद नाना पाटेकर ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की थी। वहीं इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में बने हुए है। जिंदगी में कई तरह के दुख दर्द झेल चुके नाना ऑन-स्क्रीन अपनी कॉमेडी से दर्शकों को लोटपोट करने के लिए भी जाने जाते हैं।

ये कॉमेडी फिल्म देख हो जाएंगे लोटपोट

नाना पाटेकर ने फिल्म इंडस्ट्री में कई तरह के किरदार निभाया है, लेकिन लोग आज भी उनके कॉमेडी रोल के लिए उन्हें खूब पसंद करते हैं। बॉलीवुड को उन्होंने कई हिट कॉमेडी फिल्में दी हैं, जिन्हें देख आपकी हंसी नहीं रूक पाएंगी। हम बात कर रहे हैं नाना पाटेकर की सुपरहिट फिल्म 'वेलकम' की जिसका हर सीन आपको हंसाने पर मजबूर कर देगा।

नाना पाटेकर की हिट कॉमेडी फिल्म

नाना पाटेकर उन एक्टर्स में से हैं जिन्होंने कई सारी कल्ट फिल्मों के साथ कई ऐसी फिल्में भी की जो मीम कल्चर का हिस्सा रही हैं। फिल्म 'वेलकम' भी उन्हीं फिल्मों में से एक है, जिसमें नाना पाटेकर न उदय शेट्टी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में उनका किरदार लोगों को बहुत पसंद आया था। बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म 'वेलकम' में अनिल कपूर और नाना पाटेकर की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म को देख आप भी अपनी टेंशन भूल जाएंगे।

नाना पाटेकर के बारे में

नाना हिन्‍दी फिल्‍मों के मशहूर अभिनेता माने जाते हैं। उनके अभिनय के सभी कायल हैं और यही कारण है कि उन्‍हें आज तक कई बार राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार और फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया जा चुका है। नाना के करियर की शुरूआत फिल्‍म 'गमन' से हुई थी लेकिन इंडस्‍ट्री में उन्‍हें फिल्‍म 'परिंदा' से नोटिस किया गया जिसमें उन्‍होंने खलनायक की भूमिका अदा की थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement