Sunday, October 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. नागा चैतन्य ने मंगेतर शोभिता संग लिफ्ट में दिखाया स्वैग, ट्रोलिंग से बचने के लिए अपनाई ये तरकीब

नागा चैतन्य ने मंगेतर शोभिता संग लिफ्ट में दिखाया स्वैग, ट्रोलिंग से बचने के लिए अपनाई ये तरकीब

नागा चैतन्य ने पिछले दिनों शोभिता धुलिपाला से सगाई की तस्वीरें शेयर करके फैंस को हैरानी में डाल दिया था। इस बीच अभिनेता ने अपनी होने वाली पत्नी के साथ एक नई तस्वीर शेयर की है। फोटो में शोभिता और नागा चैतन्य को एक लिफ्ट में पोज करते देखा जा सकता है।

Written By: Priya Shukla
Published on: October 20, 2024 6:56 IST
Sobhita Dhulipala- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नागा चैतन्य ने 9 अगस्त को किया था शोभिता संग सगाई का ऐलान।

अभिनेता नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने अपनी सगाई का ऐलान करके पूरे देश को चौंका दिया था। कपल ने अगस्त में अपनी इंगेजमेंट की घोषणा की थी। सोशल मीडिया पर अपनी इंगेजमेंट की तस्वीरें शेयर करते हुए शोभिता और नागा चैतन्य ने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने कुबूल किया। फैंस कपल की इंगेजमेंट से इसलिए भी हैरान थे, क्योंकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में मीडिया से बात नहीं की। अब, अपनी आश्चर्यजनक सगाई के दो महीने बाद चैतन्य ने धूलिपाला के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसके चर्चे शुरू हो गए हैं।

लिफ्ट में मंगेतर संग दिए पोज

फोटो में नागा चैतन्य अपनी मंगेतर यानी शोभिता धुलिपाला के साथ एक लिफ्ट में पोज देते नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'हर जगह सब कुछ एक ही बार में।' फोटो में नागा चैतन्य बैगी पैंट और ब्लैक जैकेट में नजर आ रहे हैं। वहीं शोभिता ने भी बैगी पैंट और ब्लैक टॉप पहना है। उन्होंने अपनी जैकेट को अपनी कमर में बांध रखा है। उन्होंने अपने बालों का बन बनाया है और मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं और नागा उनके साथ पोज दे रहे हैं।

ट्रोलिंग से बचने के लिए कॉमेंट सेक्शन किया बंद

फोटो शेयर करते हुए नागा चैतन्य ने ट्रोलिंग से बचने का भी इंतजाम कर लिया। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कॉमेंट सेक्शन ब्लॉक कर दिया है। दरअसल, जब से नागा चैतन्य ने शोभिता से सगाई की है वह लगातार ट्रोल्स के निशाने पर हैं। नागा ने जब शोभिता संग अपनी इंगेजमेंट की फोटोज शेयर की थी, तब भी उन्हें काफी हेट कॉमेंट्स का सामना करना पड़ा था। जिसके चलते अब जब अभिनेता ने अपनी मंगेतर संग फोटो शेयर की है तो ट्रोल्स से बचने के लिए कॉमेंट सेक्शन बंद कर दिया है।

9 अगस्त को की थी सगाई

नागा चैतन्य ने 9 अगस्त को शोभिता संग अपनी सगाई का ऐलान किया था। नागा चैतन्य से पहले उनके पिता और साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने बेटे और होने वाली बहू की इंगेजमेंट की तस्वीरें शेयर की थीं। नागा चैतन्य ने पहले समांथा से शादी की थी। दोनों ने 2017 में शादी की और फिर 2021 में अलग हो गए। इस खबर ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया था। जब से समांथा और नागा चैतन्य अलग हुए हैं, तभी से अभिनेत्री के फैंस नागा चैतन्य पर अभिनेत्री को धोखा देने के आरोप लगाते आए हैं। ऐसे में जब नागा चैतन्य ने अपनी इंगेजमेंट का ऐलान किया तो समांथा के फैंस से रहा नहीं गया और उन्हें और शोभिता को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement