Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. गुपचुप सगाई के बाद क्या नागा चैतन्य ने चुपचाप शोभिता से कर ली शादी? दूल्हा बने एक्टर का वीडियो वायरल

गुपचुप सगाई के बाद क्या नागा चैतन्य ने चुपचाप शोभिता से कर ली शादी? दूल्हा बने एक्टर का वीडियो वायरल

नागा चैतन्य ने पिछले दिनों शोभिता धुलिपाला से अचानक सगाई करके सभी को हैरानी में डाल दिया था। कपल ने अपने परिवार की मौजूदगी में एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई और सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की। अब नागा चैतन्य के एक वीडियो ने फिर हलचल पैदा कर दी है।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 28, 2024 11:25 IST
naga chaitanya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दूल्हा बने नागा चैतन्य का वीडियो वायरल

नागा चैतन्य ने इसी महीने की शुरुआत में लेडी लव शोभिता धुलिपाला से गुपचुप सगाई रचाई, जिसके बाद सोशल मीडिया के जरिए अभिनेता के फैंस को इसकी खबर लगी। नागा और शोभिता ने सगाई के दूसरे दिन सोशल मीडिया पर अपनी प्यार भरी तस्वीरें शेयर कीं और फैंस संग अपनी खुशी साझा की। शोभिता से गुपचुप सगाई के बाद अब नागा चैतन्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसने नेटिजन्स को हैरान कर दिया है। इस वीडियो ने नागा और शोभिता के फैंस को एक्साइटेड के साथ-साथ कन्फ्यूज भी कर दिया है।

दूल्हा बने नागा चैतन्य का वीडियो वायरल

दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में नागा चैतन्य दूल्हे के लिबास में नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने सफेद शेरवानी पहनी है, जिसमें वह हमेशा की तरह अट्रैक्टिवलग रहे हैं। वीडियो में नागा चैतन्य एक लग्जरी कार में दूल्हा बने बैठे नजर आ रहे हैं। अभिनेता कैमरे की ओर हाथ हिलाते हैं और मुस्कुराते हैं। इतना ही नहीं, लोगों को कार के चारों ओर ढोल की थाप पर नाचते हुए भी देखा जा सकता है। ऐसे में सोशल मीडिया पर ये सवाल हैं कि क्या गुपचुप सगाई के बाद नागा ने शोभिता से गुपचुप शादी भी कर ली है।

वीडियो देखकर कन्फ्यूज हुए फैंस

सोशल मीडिया पर नागा चैतन्य का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, अब तक शोभिता की कोई तस्वीर या वीडियो सामने नहीं आया है। वीडियो पर यूजर्स के तरह-तरह के कमेंट देखने को मिल रहे हैं। किसी का कहना है कि अभिनेता ने गुपचुप सगाई के बाद अब शादी भी कर ली है, वहीं कुछ का मानना है कि अभिनेता का ये वीडियो पुराना है। हालांकि, नागा चैतन्य का ये वीडियो सामंथा से उनकी शादी के समय का नहीं है। ऐसे में फैंस को इंतजार है कि जल्दी ही कपल खुद फैंस के साथ अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर कर सकते हैं।

नागार्जुन ने किया था बेटे की सगाई का ऐलान

सबसे पहले सुपरस्टार नागार्जुन ने अपने बेटे और शोभिता के इंगेजमेंट की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। उन्होंने नागा चैतन्य और शोभिता की इंगेजमेंट की तस्वीरें शेयर करते हुए बेटे की जिंदगी की नई शुरुआत के बारे में फैंस को बताया था। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था- 'हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की शोभिता धूलिपाला से सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो आज सुबह 9:42 बजे हुई! हमें अपने परिवार में उसका स्वागत करते हुए बहुत खुशी हो रही है। हैप्पी कपल को बधाई! उनके जीवन भर प्यार और खुशियों की कामना करता हूं।' गॉड ब्लेस! 8.8.8 अनंत प्यार की शुरुआत।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement