Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. Munjya Box Office Collection Day 1: दर्शकों के बीच छाई मुंज्या की खौफनाक कहानी, पहले दिन की कमाई जान चौंक जाएंगे

Munjya Box Office Collection Day 1: दर्शकों के बीच छाई मुंज्या की खौफनाक कहानी, पहले दिन की कमाई जान चौंक जाएंगे

मुंज्या ने पहले दिन उम्मीद से कहीं ज्यादा कमाई की है और इससे पता चलता है कि फिल्म को दर्शकों को पसंद आ रही है और इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

Written By: Priya Shukla
Updated on: June 12, 2024 9:56 IST
munjya box office collection- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दर्शकों पर चला मुंज्या का जादू।

शारवरी वाघ और अभय वर्मा स्टारर हॉरर-कॉमेडी 'मुंज्या' इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। रिलीज के साथ ही इस फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर तो पहले ही दर्शकों के बीच चर्चा में छाया था, अब फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के आकंड़ों ने भी सबको हैरान कर दिया है। मुंज्या ने पहले दिन उम्मीद से कहीं ज्यादा कमाई की है और इससे पता चलता है कि फिल्म को दर्शकों को पसंद आ रही है और इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। आदित्य सरपोतदर के डायरेक्शन मं बनी मुंज्या में शारवरी वाघ, अभय वर्मा के साथ मोना सिंह भी लीड रोल में हैं।

पहले दिन कितना रहा मुंज्या का कलेक्शन?

अब फिल्म की कमाई के पहले दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, मुंज्या ने भारत में रिलीज के पहले दिन 3.75 करोड़ रुपये की ताबड़तोड़ कमाई की है, जो कि बेहद शॉकिंग है। शुक्रवार को हिंदी बेल्ट में मुंज्या को कुल मिलाकर 21.49 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी मिली। जहां सुबह के शो में 10 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी थी, वहीं शाम और रात के शो के दौरान ऑक्यूपेंसी बढ़कर क्रमश: 20 और 37 प्रतिशत से ज्यादा हो गई।

सिंगल मदर के रोल में छाईं मोना सिंह

बता दें, मुंज्या एक हॉरर-कॉमेडी है जिसकी कहानी पुणे और कोंकण क्षेत्र के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में शरवरी और अभय के अलावा मोना सिंह भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे क्रीचर की है जो अभय द्वारा निभाए रोल बिट्टू के जीवन में कहर बरपाता है। फिल्म में मोना सिंह ने सिंगल मदर का रोल प्ले किया है, जो बिट्टू को लेकर जरूरत से ज्यादा पजेसिव है और उसका पूरा ख्याल रखती है। 

सनी कौशल ने की शरवरी वाघ की फिल्म की तारीफ

फिल्म को दर्शकों से पॉजिटिव रिव्यू मिल रहा है। हैरान करने वाली बात तो ये है कि इस फिल्म ने कमाई के मामले में मनोज बाजपेयी स्टारर 'भैया जी' और राजकुमार राव-जाह्नवी कपूर की 'श्रीकांत' को भी पीछे छोड़ दिया है। दोनों फिल्म के ओपनिंग कलेक्शन को मुंज्या ने पीछे छोड़ दिया है। हाल ही में शरवरी वाघ के रूमर्ड बॉयफ्रेंड और अभिनेता सनी कौशल ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की थी। सनी ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म में शरवरी के काम को खूब सराहा था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement