Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 77 की उम्र में भी बेहद फिट दिखती हैं मुमताज, दोनों बेटियों का भी नहीं कोई जवाब, नाती-नातिन से भरा पूरा है परिवार

77 की उम्र में भी बेहद फिट दिखती हैं मुमताज, दोनों बेटियों का भी नहीं कोई जवाब, नाती-नातिन से भरा पूरा है परिवार

मुमताज को 60 के दशक में युवा दिलों की धड़कनों के तौर पर पहचाना जाता था। 31 जुलाई को उनका जन्मदिन है। ऐसे में हम आपको मुमताज से जुड़े अनुसुने किस्सों के बारे में बताने जा रहे हैं। वहीं आज हम आपको एक्ट्रेस की खूबसूरत बेटियों से भी मिलवाने जा रहे हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: July 31, 2024 7:00 IST
Mumtaz- India TV Hindi
Image Source : DESIGN जानिए कौन-कौन हैं मुमताज के परिवार में?

बॉलीवुड में 60 और 70 के दशक में अपने नाम और काम की चमक बिखेरने वाली दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज आज अपना 77वां जनदिन मना रही हैं। हालांकि इस उम्र में भी मुमताज काफी स्लिम और फिट दिखती हैं। मुमताज खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत भी करती हैं, जिसकी झलकियां को अक्सर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। बता दें कि मुमताज अपने जमाने में अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। अभिनेत्री की खूबसूरती को देख न केवल उनके करोड़ों फैंस दीवाने थे, बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गज सितारे भी कायल थे। वहीं खूबसूरती के अलावा एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के लिए काफी मशहूर थीं। कभी स्टंट एक्ट्रेस के तौर पर मशहूर मुमताज के साथ काम नहीं करने की चाहत रखने वाले सितारे भी तब उनके एक्टिंग के दीवाने हो गए थे, जब मुमताज ने साबित कर दिया कि वो लीड एक्ट्रेस के तौर पर भी धमाका कर सकती हैं।  लेकिन साल 1974 में  मुमताज़ ने NRI बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी के बाद फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया।

कौन-कौन हैं मुमताज के परिवार में?

Mumtaz

Image Source : INSTAGRAM
कौन-कौन हैं मुमताज के परिवार में?

वहीं मयूर माधवानी से शादी के बाद मुमताज ने अपने जमे-जमाए एक्टिंग करियर को ठोकर मारदिया और पति के साथ विदेश शिफ्ट हो गई थीं। मयुर माधवानी के साथ शादी करने के बाद मुमताज़ दो बेटियों की मां बनीं। और अपनी पूरी जिंदगी दो बेटियों के नाम कर दी। उनकी बड़ी बेटी का नाम नताशा माधवानी है तो छोटी बेटी का नाम है तान्या माधवानी। आज बेटियों और नाती-नातिन से भरा पूरा है मुमताज का घर परिवार। चलिए मुमताज़ के बर्थडे पर करते हैं आज उनके परिवार से मुलाकात।

मुमताज की बड़ी बेटी नताशा माधवानी

सबसे पहले आपको मुमताज की बड़ी बेटी नताशा माधवानी के बारे में बताते हैं। नताशा बॉलीवुड एक्ट्रेस भले ही ना हों लेकिन स्टार वाइफ ज़रुर हैंं। नताशा की शादी बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान से हुई है। नताशा और फरदीन 13 दिसंबर साल 2005 को शादी के बंधन में बंधे थे। स्टार डॉटर और स्टार वाइफ होने के बावजूद भी नताशा मीडिया फ्रेंडली नहीं हैं और ना ही लाइमलाइट को इंजॉए करती हैं। नताशा को मीडिया अटैंशन से दूरी बनाए रखना ही पसंद है। उन्हें फरदीन खान के साथ पब्लिक इवेंट और पार्टीज़ अटैंड करते हुए भी कम ही देखा गया है। 

मुमताज की छोटी बेटी हैं तान्या माधवानी

अब आपकी मुलाकात मुमताज की छोटी बेटी तान्या माधवानी से करवाते हैं। तान्या ने भी मां कि तरह फिल्मों में कदम नहीं रखा, हालांकि वो सोशल मीडिया स्टार हैं। तान्या भी दो बच्चों की मां हैं, लेकिन हॉटनेस के मामले में वो बॉलीवुड अभिनेत्रियों की छुट्टी कर देती हैं। तान्या की सुपर फिट बॉडी और उनकी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें देखकर कोई इस बात का अंदाज़ा नहीं लगा सकता कि वो दो बच्चों कि मां हैं। वो बला की खूबसूरत तो हैं ही, साथ ही वो अपनी खूबसूरती और फिटनेस का पूरा ख्याल भी रखती हैं। बात करें तान्या माधवानी की शादीशुदा जिंदगी की, तो बता दें कि तान्या ने साल 2015 में अपने विदेशी बॉयफ्रैंड ‘मारको सिलिया’ के साथ शादी कर की थी। मारको लंदन के मशहूर हॉटेलियर और डेवलेपर हैं। तान्या ने अपने पापा का बिजनेस ज्वॉइन किया है। वो उनकी कंपनी में अहम जिम्मेदारियां निभाती हैं।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement