Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अनंत-राधिका के संगीत में मुकेश और नीता अंबानी ने परिवार संग 'दीवानगी दीवानगी' पर किया डांस, वीडियो में दिखा खूबसूरत बॉन्ड

अनंत-राधिका के संगीत में मुकेश और नीता अंबानी ने परिवार संग 'दीवानगी दीवानगी' पर किया डांस, वीडियो में दिखा खूबसूरत बॉन्ड

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी परिवार के साथ 'दीवानगी दीवानगी' पर डांस करते नजर आए। वीडियो में ईशा अंबानी, आनंद पीरामल, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता भी दिखाई दे रहे हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 06, 2024 11:22 IST
Anant Ambani Radhika Merchant Sangeet- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने शुक्रवार शाम मुंबई में बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में अपने परिवार के साथ शाहरुख खान की फिल्म 'ओम शांति ओम' के पॉपुलर गाने 'दीवानगी दीवानगी' पर डांस किया। सोशल माडिया पर इस वक्त ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। नीता अंबानी ने परफॉर्मेंस के दौरान भरतनाट्यम की झलक भी दिखाई और अंबानी परिवार के साथ दिल खोलकर डांस किया। वह गुलाबी लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जबकि मुकेश अंबानी नेवी ब्लू कुर्ता पायजामा और मैचिंग जैकेट में काफी कूल लग रहे थे। अनंत-राधिका को भी इस लोकप्रिय बॉलीवुड ट्रैक पर थिरकते देखा गया।

अनंत-राधिका के संगीत में अंबानी परिवार ने किया डांस

वायरल हो रहे इस वीडियो में मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी, ईशा अंबानी, आनंद पीरामल, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के साथ स्टेज पर 'दीवानगी दीवानगी' में फिल्मी स्टाइल में डांस करते दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है। अनंत और राधिका के संगीत समारोह में सलमान खान, विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या,आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जैसे कई सितारे शामिल हुए।

 

अनंत-राधिका की शादी के पहले का जश्न

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न बुधवार को मुंबई में अंबानी के घर एंटीलिया में मामेरू समारोह के साथ शुरू हुआ। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई में शादी के बंधन में बंधेंगे। कुछ दिन पहले मुकेश अंबानी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात कर उन्हें अपने बेटे की शादी का निमंत्रण दिया था। इससे पहले अनंत ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और अजय देवगन को व्यक्तिगत रूप से अपनी शादी में आमंत्रित किया था।

इस दिन सात फेरे लेंगे अनंत-राधिका

रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष और संस्थापक नीता अंबानी ने सबसे पहले काशी विश्वनाथ मंदिर जाकर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का निमंत्रण कार्ड भगवान को अर्पित कर उनका आशीर्वाद लिया। आपको बता दें कि समारोह शुक्रवार, 12 जुलाई को शुरू होगा और 14 जुलाई तक चलने वाला है। ड्रेस कोड भारतीय पारंपरिक होगा। 13 जुलाई शुभ आशीर्वाद का दिन होगा और ड्रेस कोड भारतीय होने वाला है। 14 जुलाई को मंगल उत्सव या शादी का रिसेप्शन होगा और ड्रेस कोड भारतीय ठाठ है। ये सभी समारोह बीकेसी में जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित किए जाएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement