Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अनंत-राधिका के संगीत में मुकेश अंबानी-नीता अंबानी ने नाती-पोते संग किया परफॉर्म, सामने आया वीडियो

अनंत-राधिका के संगीत में मुकेश अंबानी-नीता अंबानी ने नाती-पोते संग किया परफॉर्म, सामने आया वीडियो

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड से लेकर स्पोर्ट्स और बिजनेस वर्ल्ड के बड़े सितारों ने चार चांद लगाए। इवेंट से सेलेब्स की परफॉर्मेंस के बाद मुकेश अंबानी और नीता अंबानी का वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Priya Shukla
Updated on: July 06, 2024 11:37 IST
Mukesh Amani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नाती-पोते संग मुकेश अंबानी-नीता अंबानी की परफॉर्मेंस का वीडियो

देश के नामी बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी अब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अनंत अंबानी 12 जुलाई को मंगेतर राधिका मर्चेंट संग सात फेरे लेंगे। भले ही राधिका-अनंत की शादी 12 जुलाई को है, लेकिन अंबानी फैमिली में इसका जश्न मार्च से ही शुरू हो गया था। अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न बड़े जोर-शोर से शुरू हो गया है। मामेरु रस्म और गरबा नाइट के बाद शुक्रवार को यानी 5 जुलाई की रात मुंबई में कपल के लिए अंबानी परिवार की ओर से भव्य संगीत समारोह आयोजित किया गया जिसमें बॉलीवुड के तमाम बड़े नाम शामिल हुए। इस इवेंट में राधिका-अनंत की धमाकेदार एंट्री से लेकर पॉप स्टार जस्टिन बीबर की परफॉर्मेंस तक सब शानदार रहा। वहीं अब संगीत सेरेमनी में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की परफॉर्मेंस का भी वीडियो सामने आ गया है।

नाती-पोत संग मुकेश अंबानी-नीता अंबानी की परफॉर्मेंस

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी के लिए एक स्पेशल वीडियो बनाया था, जिसमें दोनों को अपने नाती-पोते कृष्णा, आदिया शक्ति, पृथ्वी और वेद के साथ देखा जा सकता है। वीडियो में सभी कार में ट्रैवल कर रहे हैं, जिसमें ऊपर गुब्बारे बंधे हैं। वीडियो में जहां ईशा अंबानी के बच्चे आदिया और कृष्णा नीता अंबानी की गोद में हैं वहीं आकाश-श्लोका का बेटा पृथ्वी पीछे की सीट पर बैठे हैं। दूसरी तरफ मुकेश अंबानी ड्राइव करते नजर आ रहे हैं।

मुकेश अंबानी-नीता अंबानी की परफॉर्मेंस

वीडियो में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी शम्मी कपूर की फिल्म 'ब्रह्मचारी' के गाने 'चक्के पे चक्का' पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं और साथ ही बच्चों के साथ मस्ती करते और उन पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं। वीडियो में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बीच भी क्यूट प्यार भरे पल देखे जा सकते हैं। बेटे की संगीत सेरेमनी से दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी रिएक्शन दिया है।

अनंत-राधिका के संगीत में जस्टिन बीबर ने किया परफॉर्म

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी की बात करें तो इस इवेंट के होस्ट करण जौहर थे। वहीं सेरेमनी में सबसे खास थी पॉप स्टार जस्टिन बीबर की परफॉर्मेंस। जस्टिन ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में अपने कई हिट सॉन्ग्स से समा बांधा। सेरेमनी में उन्होंने 'बेबी', 'नेवर लेट यू गो', 'लव योरसेल्फ', 'पीचिस', 'बॉयफ्रेंड', 'सॉरी' और 'व्हेयर आर यू नाउ' जैसे अपने लोकप्रिय गाने गाए। इसके अलावा सेरेमनी में सलमान खान, विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा, एमएस धोनी-साक्षी धोनी, हार्दिक पंड्या, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, मानुषी छिल्लर, दिशा पाटनी, रकुल प्रीत सिंह, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, एटली कुमार जैसे कई सितारे शामिल हुए।

चर्चा में अनंत-राधिका का लुक

इस बीच, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जब अपने संगीत में पहुंचे तो बेहद खूबसूरत लग रहे थे। दोनों ने साथ में रेड कार्पेट पर पैपराज़ी के लिए पोज़ भी दिए। इवेंट में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने शानदार आउटफिट पहने थे। अनंत ने असली सोने के धागे से बनी बंदगला शेरवानी और राधिका ने क्रिस्टल से जड़ा पीच और पिस्ता कलर का लहंगा पहना था। उन्होंने इवेंट के लिए मेकअप और जूलरी कम ही रखा था और बालों को खुला छोड़ा था। पोज़ देते हुए अनंत ने प्यार से पैप्स से कहा, "सब लोग खाना पीना खा कर जाना।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement