Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. कल्कि 2898 एडी इवेंट के बाद अब यहां दिखा दीपिका पादुकोण का जलवा, हसबैंड रणवीर संग ट्विनिंग कर लूटी महफिल

कल्कि 2898 एडी इवेंट के बाद अब यहां दिखा दीपिका पादुकोण का जलवा, हसबैंड रणवीर संग ट्विनिंग कर लूटी महफिल

अब कल्कि के प्री रिलीज इवेंट के बाद होने वाली मां दीपिका पादुकोण को उनके एक्टर हसबैंड रणवीर सिंह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया और एक बार फिर अभिनेत्री ने अपने फैशनेबल लुक से सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।

Written By: Priya Shukla
Updated on: June 20, 2024 11:02 IST
deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIRAL BHAYANI दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह।

दीपिका पादुकोण हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के प्री-रिलीज इवेंट में शामिल हुई थीं, इस दौरान दीपिका ब्लैक हॉल्टरनैक ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं। इवेंट के वक्त कल्कि की पूरी टीम एक्ट्रेस का ख्याल रखती नजर आई। प्रभास से लेकर अमिताभ बच्चन तक, प्रेग्नेंट दीपिका के कम्फर्ट और उनकी सेहत का ध्यान रखते दिखे। अब कल्कि के प्री रिलीज इवेंट के बाद होने वाली मां दीपिका पादुकोण को उनके एक्टर हसबैंड रणवीर सिंह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया और एक बार फिर अभिनेत्री ने अपने फैशनेबल लुक से सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।

स्टाइलिश लुक में नजर आईं दीपिका

पैपराजी विरल भयानी द्वारा साझा किए गए वीडियो में, दीपिका एक बार फिर ऑल ब्लैक लुक में दिखाई दीं। दीपिका ने ब्लैक नी लैंथ बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी, जिसमें साइड स्लिट था। उन्होंने अपने लुक को व्हाइट स्नीकर्स और ब्लैक सनग्लासेस के साथ कम्प्लीट किया था। इसके अलावा दीपिका ने ब्लैक श्रग भी कैरी किया था, जिसमें वह बेहद स्टाइलिश लग रही थीं। 

चर्चा में दीपिका-रणवीर का लुक

दूसरी तरफ रणवीर भी दीपिका के साथ ट्विनिंग करते दिखे। रणवीर ने ब्लैक टी-शर्ट और लूज फिट पैंट पहना था और साथ ही सनग्लासेस भी कैरी किए थे, जिसमें वह किलर लग रहे थे। कपल का एयरपोर्ट से वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों के लुक की खूब चर्चा हो रही है। कई यूजर भी दीपिका-रणवीर के वीडियो पर कमेंट कर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यूजर कपल के स्टाइलिश लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ एक्ट्रेस के बेबी बंप और प्रेग्नेंसी ग्लो पर भी रिएक्शन दे रहे हैं।

कल्कि 2898 एडी के प्री-रिलीज इवेंट के बाद एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट हुईं दीपिका

कल्कि 2898 एडी के इवेंट शिरकत करने के कुछ घंटों बाद दीपिका एयरपोर्ट के लिए रवाना हुईं। फिल्म के प्रमोशन के लिए वह अमिताभ बच्चन, कमल हासन और प्रभास के साथ इवेंट में शामिल हुईं। इवेंट में होस्ट राणा दग्गुबाती दीपिका को उनकी प्रेग्नेंसी के लिए चिढ़ाते भी नजर आए, जहां दीपिका ने भी फनी अंदाज में राणा की बातों का जवाब दिया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement