Thursday, October 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अमाला पॉल ने बेबी बंप के साथ कराया ग्लैमरस फोटोशूट, एक्सप्रेशन से लूट लिया फैंस का दिल

अमाला पॉल ने बेबी बंप के साथ कराया ग्लैमरस फोटोशूट, एक्सप्रेशन से लूट लिया फैंस का दिल

साउथ फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस अमाला पॉल ने बीते साल नवंबर में शादी की थी। अब वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। वो अपने प्रग्नेंसी फेज को खूब एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 14, 2024 18:55 IST
Amala Paul- India TV Hindi
Image Source : X अमाला पॉल ने बेबी बंप के साथ कराया फोटोशूट

साउथ फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस अमाला पॉल ने बीते साल अपने बॉयफ्रेंड से शादी की थी। अब एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं और अपनी प्रेग्नेंसी के लुत्फ उठा रही हैं। शादी के बाद अमाला अपना ज्यादा वक्त अपने ससुराल में बिता रही हैं, जो कि गुजरात के सूरत में है। इसी बीच हाल ही में अमाला पॉल ने अपने बेबी बंप के साथ कुछ ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है, जिसमें वो अपने अंदाज से लोगों के दिल जीतती हुई नजर आ रही हैं। 

अमाला पॉल ने बेबी बंप के साथ कराया ग्लैमरस फोटोशूट

अमाला पॉल ने जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वह डीप नेकलाइन की ऑफ व्हाइट ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं इस आउटफिट के साथ अमाला लाइट मेकअप और ओपन हेयर में किसी अप्सरा से कम खूबसूरत नहीं दिख रही हैं।  वहीं इस दौरान अमाला के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो भी साफतौर पर नजर आ रहा है। फैंस को अमाला की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही है। लोग उनके इस क्यूट से फोटोशूट को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग उनकी इन तस्वीरों को देखकर उन्हें एंजेल कहते हुए नजर आ रहे हैं। 

अमाला और जगत दोस्त से बने जीवनसाथी

बता दें, अमाला पॉल और जगत देसाई ने नवंबर 2023 में शादी की थी। कपल की शादी केरल के कोच्ची में एक प्राइवेट सेरिमनी में हुई थी। अमाला और जगत के बीच पहले गहरी दोस्ती थी जो बाद में प्यार में बदल गई और फिर दोनों ने शादी का फैसला कर लिया था। वहीं शादी के ठीक दो महीने बाद जनवरी में अमाला पॉल ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया। अमाला ने अपना बेबी बंप फ्लॉट करते हुए तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वो रेड ड्रेस पहने नजर आई थीं। इसके बाद सेही एक्ट्रेस अपने ससुराल में हैं। अमाला की गोदभराई भी उनकी ससुराल में ही हुई थी , जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement