Wednesday, October 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. मिस यूनिवर्स इंडिया बनेंगी रामलीला में सीता, अयोध्या में होगा धांसू प्रदर्शन, मनोज तिवारी समेत भी आएंगे नजर

मिस यूनिवर्स इंडिया बनेंगी रामलीला में सीता, अयोध्या में होगा धांसू प्रदर्शन, मनोज तिवारी समेत भी आएंगे नजर

Ayodhya Ramlila 2024: इस साल अयोध्या में होने वाली रामलीला बेहद खास होने वाली है। बॉलीवुड समेत कुल 42 से ज्यादा दिग्गज कलाकार रामयाण के किरदारों में नजर आने वाले हैं। सीता के रोल में मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 रिया सिंघा का नाम कन्फर्म हो गया है।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: October 02, 2024 19:21 IST
Riya Singha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रिया सिंघा

मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब अपने नाम कर चुकीं रिया सिंघा अयोध्या की रामलीला में सीता की भूमिका निभाएंगी। मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे 42 दिग्गज एक्टर्स से सजी रामलीला की स्टारकास्ट अयोध्या में अपना जलवा दिखाएगी। मनोज तिवारी इस रामलीला में बाली और रवि किशन सुग्रीव के किरदार में नजर आने वाले हैं। सीता का किरदार निभाने के बारे में बात करते हुए रिया ने कहा कि यह साल मेरे लिए कई मायनों में खास है। भगवान श्री राम के आशीर्वाद से मुझे दुनिया की सबसे बड़ी अयोध्या की रामलीला में सीता का किरदार निभाने का मौका मिला। मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं। रिया सिंघा ने आगे कहा कि वह श्री राम की जन्मभूमि पर आमंत्रित करने के लिए आयोजक समूह को धन्यवाद देती हूं। यह मुलाकात मेरे लिए काफी रोमांचक है। मैं खुद को बेहद सौभाग्यशाली मानती हूं कि मुझे रामायण का हिस्सा बनने और मां सीता का किरदार निभाने का मौका मिला। मैं मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के लिए भगवान श्री राम और मां सीता का आशीर्वाद मांगूंगी।

2024 की मिस यूनिवर्स इंडिया रहीं हैं रिया सिंघा

रिया सिंघा को मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का ताज पहनाया गया था। उन्होंने मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का ताज पहनने की अपनी जर्नी पर भी बात की। रिया के साथ-साथ कई सितारे अयोध्या की रामलीला में काम कर रहे हैं। अभिनेत्री भाग्यश्री मां वेदवती का किरदार निभा रही हैं, जबकि मालिनी अवस्थी मां शबरी का किरदार निभा रही हैं। अयोध्या की रामलीला के संस्थापक अध्यक्ष सुभाष मलिक (बॉबी) ने कहा कि इस बार अयोध्या की रामलीला पिछले सभी विश्व रिकॉर्ड तोड़ देगी। पिछले साल 36 करोड़ लोगों ने इस आयोजन का फायदा उठाया था, लेकिन इस साल 50 करोड़ से ज्यादा लोग शामिल होंगे। 

पीएम मोदी कर सकते हैं उद्घाटन

बता दें कि अयोध्या में इस बार की रामलीला काफी खास होने वाली है। यहां इस साल कई दिग्गज सितारे भी रामलीला के अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। एक्ट्रेस भाग्यश्री वेदमती के रोल में, मालिनी अवस्थी शबरी का किरदार निभाएंगी जिनके झूठे बेर भगवान श्रीराम ने खाये थे। फिल्म अभिनेता राज माथुर भरत के किरदार में दिखेंगे। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस रामलीला के आयोजन का उद्घाटन कर सकते हैं। हालांकि अभी तक इसको लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement