Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'कचरा सेठ' बनकर मिला फेम, लेकिन 33 साल के करियर में कभी नहीं बन पाया 'हीरो', अब मिला ये मौका

'कचरा सेठ' बनकर मिला फेम, लेकिन 33 साल के करियर में कभी नहीं बन पाया 'हीरो', अब मिला ये मौका

बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर हैं, जिन्होंने कड़ी मेहनत के साथ इंडस्ट्री में सालों गुजार दिए, लेकिन कभी लीड हीरो नहीं बन पाए। लेकिन, इंडस्ट्री में एक ऐसा एक्टर है, जिसे उसके 33 साल के करियर के बाद अब जाकर लीड एक्टर के तौर पर फिल्म मिली है।

Written By: Priya Shukla
Updated on: July 25, 2024 6:30 IST
The UP Files- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 26 जुलाई को रिलीज होगी 'द यूपी फाइल्स'

फिल्मी दुनिया में ऐसे कई एक्टर हैं, जिन्होंने हीरो बनने की चाह लेकर बॉलीवुड का रुख किया, लेकिन उनका ये सपना, सपना बनकर ही रह गया। इन एक्टर्स ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन साइड एक्टर या सपोर्टिंग रोल से ही इन्हें काम चलाना पड़ा। कई बार तो कई गुड लुकिंग एक्टर्स के साथ भी ऐसा हुआ। ऐसा ही नाम हैं भारतीय टेलीविजन और फिल्मी दुनिया का जाना-माना नाम मनोज जोशी, जो पिछले 3 दशक से भारतीय सिनेमा में अपना दम-खम दिखा रहे हैं, लेकिन अपने 33 सालों के करियर में कभी भी वह लीड रोल में दिखाई नहीं दिए।

'द यूपी फाइल्स' निभाएंगे सीएम योगी का किरदार

मनोज जोशी ने अपने अब तक के फिल्मी करियर में 90 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। कभी कॉमेडी करते दिखे तो कभी विलेन बनकर हीरो की नाक में दम किया। कई फिल्मों में पॉजिटिव रोल भी निभाए, लेकिन कभी लीड हीरो के तौर पर काम करते नहीं दिखे। लेकिन, उन्हें अब जाकर लीड हीरो का किरदार निभाने का मौका मिला है, वह भी 58 साल की उम्र में। मनोज जोशी 'द यूपी फाइल्स' में हीरो के किरदार में दिखाई देने वाले हैं, जिसे लेकर वह खासे उत्साहित हैं।

33 साल के करियर में वह पहली बार निभाएंगे लीड रोल

मनोज जोशी 'द यूपी फाइल्स' में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के किरदार में निजर आने वाले हैं। नीरज सहाय के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, जो दर्शकों को खूब पसंद आया और अब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। मनोज जोशी के लिए भी यह फिल्म काफी खास है, क्योंकि अपने 33 साल के करियर में वह पहली बार लीड हीरो के तौर पर नजर आने वाले हैं।

इन सुपरहिट फिल्मों में किया काम

मनोज जोशी ने आमिर खान स्टारर 'सरफरोश' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी, जो 1999 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, वह फेमस हुए 'हेरा फेरी' का 'कचरा सेठ' बनकर। उन्होंने अपने 33 साल के करियर में देवदास, धूम, हंगामा, चुप-चुप के, खट्टा-मीठा, विवाह, हलचल, दे दना दन, चांदनी बार और प्रेम रतन धन पायो जैसी हिट फिल्मों में काम किया। मनोज जोशी ने सिर्फ फिल्मों में ही नहीं, कई टीवी शोज में भी काम किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement