Sunday, September 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. कंगना रनौत की जीत पर खुशी से झूमी मंडी की जनता, मां और बहन रंगोली ने भी डांस कर मनाया जश्न

कंगना रनौत की जीत पर खुशी से झूमी मंडी की जनता, मां और बहन रंगोली ने भी डांस कर मनाया जश्न

लोकसभा चुनाव में मंडी सीट पर कंगना रनौत ने बाजी मार ली। एक्ट्रेस ने कांग्रेस के प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह को इस चुनाव में हरा दिया है। एक्ट्रेस की जीत से पूरा मंडी खुशी से झूम रहा है।जिसकी झलक हाल ही में कंगना की बहन ने अपने सोशल मीडिया पर दिखाया है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: June 05, 2024 6:56 IST
कंगना रनौत की जीत पर...- India TV Hindi
Image Source : X कंगना रनौत की जीत पर खुशी से झूमी मंडी की जनता

बाॅलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत मंडी की जनता का दिल जीतने में कामयाब रही। कंगना ने मंडी से अपने प्रतिद्वंदी कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी एवं प्रदेश के लोक निर्माण एवं शहरी विकास मंत्री विक्रमादित्य सिंह को चारों खाने चित्त कर हर किसी को हैरान कर दिया, किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि एक्ट्रेस पहली बार लड़ रही चुनाव में ही जीत हासिल कर लेंगी। ऐसे में कंगना की इस जीत की चर्चा पूरे देशभर में हो रही है। वहीं मंडी की जनता खुशी से झूम रही है। इसकी झलक हाल ही में कंगना की बहन रंगोली ने दिखाई है। 

खुशी से झूमी मंडी

रंगोली ने अपने इंस्टा पर कंगना की जीत के बाद मंडी में मन रहे जश्न की झलक शेयर की है, इसमें  रंगोली को कंगना की मां के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है। वहीं इस दौरान कगंना के रिश्तेदार और उनके चाहने वाले भी इस जश्न में शामिल दिख रहे हैं। लोग तालियां और मंजीरा बजाकर डांस कर रहे हैं और खुशी मना रहे हैं। 

Kangana ranaut

Image Source : X
कंगना रनौत की जीत पर खुशी से झूमी मंडी की जनता

कंगना रनौत ने पोस्ट शेयर कर जताई खुशी 

वहीं जीत के बाद कंगना ने भी एक पोस्ट शेयर कर अपनी इस शानदार जीत के लिए मंडी की जनता का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी , जिसमें वह मंडी के लोगों के साथ नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'समस्त मंडीवासियों का इस जनाधार, इस प्यार और विश्वास के लिए दिल से आभार। ये जीत आप सभी की है, ये जीत है प्रधानमंत्री मोदी जी और भाजपा पर विश्वास की, ये जीत है सनातन की, ये जीत है मंडी के सम्मान की है।' वहीं जीत से पहले कंगना ने अंबिका माता के दर्शन किए और मां का आशीर्वाद लिया, जिसकी झलक उन्होंने अपने इंस्चा पर भी शेयर की थी। फिलहाल कंगना की इस जीत से हर कोई काफी खुश हैं। बाॅलीवुड सेलेब्स भी एक्ट्रेस की जीत पर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement