Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. सलमान खान की गाड़ी का पीछा कर रहा था युवक, सुरक्षाकर्मियों को हुआ शक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सलमान खान की गाड़ी का पीछा कर रहा था युवक, सुरक्षाकर्मियों को हुआ शक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सलमान खान के घर गैलेक्सी के बाहर से एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। युवक पर आरोप है कि उसने सलमान खान और सुरक्षाकर्मियों की जिंदगी खतरे में डाली है। बता दें कि सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। जिसके बाद गैलेक्सी के बाहर सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: September 19, 2024 12:32 IST
salman khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@BEINGSALMANKHAN सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सुरक्षा को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है। बीते दिनों सलमान खान को कई जान से मारने की धमकियां भी मिली थी। जिसके बाद सलमान खान के घर गैलेक्सी की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई थी। पुलिस ने गैलेक्सी के बाहर से एक युवक को गिरफ्तार किया है। इस युवक पर सलमान और सुरक्षाकर्मियों की जान खतरे में डालने का आरोप है। युवक ने अपनी बाइक से दूर तक सलमान खान की गाड़ी का पीछा किया था। जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने गैलेक्सी के बाहर उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। मामला 18 सितंबर की रात 12 बजे का बताया जा रहा है। 

बीती देर रात का है मामला

जानकारी के मुताबिक बीती रात को 12 बजे से लेकर 12 बजकर 25 मिनट के करीब सलमान खान का कॉन्वॉय जब मेहबूब स्टूडियो से गुजर रहा रहा तभी एक शख्स तेजी से मोटरसाइकिल चलाते हुए उनके कार के बेहद नजदीक पहुंच गया। इस शख्स का मोटरसाइकिल चलाने का तरीका बेहद खतरनाक था। सलमान खान की सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों ने बार-बार हॉर्न बजाकर उसे दूर जाने के लिए कहा बावजूद उसके साल वह सलमान खान के गाड़ी के साथ अपनी मोटरसाइकिल चलता रहा। बाद में गैलेक्सी सुरक्षा कर्मियों को इस बारे में जानकारी दी गई और इस शख्स को गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास पकड़ा गया। गिरफ्तार शख्स का नाम उजैर फैज मोहिउद्दीन है। ये शख्स बांद्रा का ही रहने वाला है पुलिस ने उसकी मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली है। पुलिस ने सलमान खान और उनके सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों की जान खतरे में डालने के आरोप में शख्स को गिरफ्तार किया है।

पहले भी कई बार मिली जान से मारने की धमकी

बता दें कि सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे सेलिब्रिटी हैं जिन्हें कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। बीते साल 2023 में एक जान से मारने वाली धमकी का ईमेल भी मिला था। वहीं 2023 में ही लॉरेंस विश्नोई नाम के गैंगस्टर ने भी सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। अब कई बार जान से मारने वाली धमकी को लेकर सलमान खान और उनका परिवार अलर्ट रहता है। साथ ही गैलेक्सी के बाहर सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement