Wednesday, October 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. प्रसिद्ध मलयालम अभिनेता टीपी माधवन का निधन, 88 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, शोक में डूबी इंडस्ट्री

प्रसिद्ध मलयालम अभिनेता टीपी माधवन का निधन, 88 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, शोक में डूबी इंडस्ट्री

मलयालम इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता टीपी माधवन का बुधवार को निधन हो गया। टीपी माधवन की निधन की खबर के बाद मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने माधवन के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त की है। साथ ही मलयालम इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: October 09, 2024 15:49 IST
TP Madhwan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM टीपी माधवन

मलयालम एक्टर टीपी माधवन का बुधवार को 88 साल की उम्र में निधन हो गया। टीपी माधवन लंबे समय से बीमार थे और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती थे। बुधवार को टीपी माधवन ने अंतिम सांस ली। टीपी माधवन के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। साउथ सिनेमा के दिग्गज सितारों ने टीपी माधवन के निधन पर शोक जताया है और श्रद्धांजलि भी दी है। टीपी माधवन साउथ सिनेमा के ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने 40 साल की उम्र में अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद कई शानदार किरदारों में जान फूंककर अपना नाम कमाया। टीपी माधवन ने अपने करियर में 600 से ज्यादा मलयालम फिल्मों में काम किया है।

साथ ही मलयालम फिल्म अभिनेता संघ (एमएमएमए) के प्रथम महासचिव भी रहे हैं। अभिनेता मधु ने 1975 में टीपी माधवन को पहला ब्रेक दिया था और यहीं से उनके करियर की शुरुआत की थी। टीपी माधवन ने अपने करियर में कई बार कठिनाई का दौर देखा है। टीपी माधवन ने फिल्मों के साथ टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। पिछले कुछ वर्षों से माधवन उम्र से संबंधित बीमारियों से ग्रसित थे। मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने माधवन के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि माधवन एक प्रतिभाशाली अभिनेता थे जिन्होंने 600 से अधिक फिल्मों में विभिन्न प्रकार के किरदार निभाए। टीपी माधवन के निधन की खबर से मलयलम इंडस्ट्री में शोक की लहर है। 

सिनेमा के दिग्गजों ने जताया शोक

टीपी माधवन के निधन के बाद मलयालम सिनेमा के सितारों ने उनकी मौत पर शोक जताया है। साथ ही माधवन के परिवार को इस दुख की घड़ी में शक्ति देने की प्रार्थना की है। टीपी माधवन मलयालम सिनेमा के एक पुरोधा थे और कई शानदार किरदारों से लोगों के जहन में जगह बनाई है। टीपी माघवन के निधन की खबर ने सभी की आंखें नम कर दी हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement