Thursday, September 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. इस मशहूर अभिनेता का हार्ट अटैक से निधन, 37 की उम्र में ली अंतिम सांस

इस मशहूर अभिनेता का हार्ट अटैक से निधन, 37 की उम्र में ली अंतिम सांस

निर्मल बेनी की 37 की उम्र में हार्ट अटैक से मौत हो गई। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक कॉमेडियन के तौर पर की थी, जिन्हें यूट्यूब वीडियो और स्टेज परफॉर्मेंस के ज़रिए पहचान मिली। उन्होंने 2012 में 'नवगाथारक्कु स्वागतम' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 23, 2024 16:27 IST
Nirmal Benny dies at 37 - India TV Hindi
Image Source : X निर्मल बेनी का हार्ट अटैक से निधन

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बहुत ही दुखद खबर सामने आई है। मलयालम फिल्म अभिनेता निर्मल बेनी, जिन्होंने लिजो जोस पेलिसरी की फिल्म 'आमेन' में कोच्चन का किरदार निभाया था। वह लोगों के बीच अपनी इसी यादगार भूमिका के लिए मशहूर थे। दिल का दौरा पड़ने से निर्मल बेनी का निधन हो गया है। निर्माता संजय पडियूर ने सोशल मीडिया पर उनके निधन की दुखद खबर शेयर की है। उनके चाहने वाले और फिल्म इंडस्ट्री के लोग उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दे रहे हैं। निर्मल बेनी की मौत की खबर मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के लिए सदमे की तरह है। हर जगह से शोक संदेश आ रहे हैं।

निर्मल बेनी का हार्ट अटैक से हुआ निधन

संजय पडियूर ने इंस्टाग्राम पर ये खबर शेयर करते हुए लिखा,'भारी मन से अपने प्रिय मित्र को अलविदा कहना पड़ रहा है... निर्मल फिल्म कोच्चा, अमेनी धरम की शान थे... आज सुबह दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया... भगवान से प्रार्थना है कि मेरे प्रिय मित्र की आत्मा को शांति मिले।' वहीं सोशल मीडिया पर भी अभिनेता निर्मल बेनी के फैंस उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। उनके अंतिम संस्कार के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

निर्मल बेनी के बारे में

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि निर्मल बेनी ने अपना करियर एक कॉमेडियन के तौर पर शुरू किया था, लेकिन यूट्यूब वीडियो और स्टेज परफॉर्मेंस के ज़रिए उन्हें पहचान मिली थी। उन्होंने 2012 में 'नवगाथार्कु स्वागतम' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। यह फिल्म कलावूर रविकुमार द्वारा लिखी गई है और जयकृष्ण करनवर द्वारा निर्देशित है। अपने करियर के दौरान, बेनी ने 5 शानदार फिल्मों में काम किया है, जिनमें सबसे मशहूर 'आमेन' और 'डूरम' शामिल हैं।

निर्मल बेनी की हिट फिल्में

'आमेन' एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन लिजो जोस पेलिसरी ने किया है और इसे पी.एस. रफीक ने पेलिसरी की कहानी पर लिखा है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी। दूसरी ओर, 'डूरम' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन मनु कन्नमथानम ने किया है और इसमें मकबूल सलमान भी लीड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म में निर्मल बेनी, शनावास नाम के सपोर्टिंग किरदार में दिखाई दिए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement