Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. यौन शोषण के आरोपों पर जयसूर्या ने तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर किया पोस्ट- 'परिवार को चकनाचूर कर दिया'

यौन शोषण के आरोपों पर जयसूर्या ने तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर किया पोस्ट- 'परिवार को चकनाचूर कर दिया'

मलयालम एक्टर जयसूर्या इन दिनों अपने पर लगे यौन शोषण के आरोपों को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच अभिनेता ने खुद पर लगे आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए यूनाइटेड स्टेट्स में अपने दायित्वों को पूरा करने के बाद भारत लौटने के बाद अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए कानूनी प्रक्रिया जारी रखने की बात कही है।

Written By: Priya Shukla
Published on: September 01, 2024 14:00 IST
jayasurya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जयसूर्या ने यौन उत्पीड़न के आरोपों को बताया झूठा

यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे मलयालम अभिनेता जयसूर्या ने आखिरकार इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। अभिनेता ने कहा कि वह कानूनी रूप से मामले का सामना करेंगे। इसी के साथ अभिनेता ने यह भी कहा कि वह जल्द से जल्द संयुक्त राज्य अमेरिका से भारत लौटेंगे और कानूनी प्रक्रिया के साथ इस पूरे मामले का सामने करेंगे। बता दें एक अभिनेत्री ने जयसूर्या पर मूवी लोकेशन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। साउथ स्टार पर ये दूसरा यौन शोषण का आरोप है, जिसे लेकर केरल पुलिस ने अभिनेता के खिलाफ यौन उत्पीडन का केस दर्ज किया है। अब एक्टर ने खुद को निर्दोष बताते हुए इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट पोस्ट किया है।

अपनी सफाई में जयसूर्या ने कही ये बात

''अपनी पर्सनल कमिटमेंट्स के कारण, मैं और मेरा परिवार पिछले एक महीने से अमेरिका में हैं और इस दौरान मेरे खिलाफ यौन उत्पीड़न के आधार पर दो झूठे आरोप लगाए गए।'' अभिनेता ने कहा कि वह और उनका परिवार इन आरोपों से टूट गए हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि उनकी कानूनी टीम अब इस मामले को देखेगी। उन्होंने आगे लिखा-  "बिना विवेक वाला कोई भी व्यक्ति आसानी से झूठे दावे कर सकता है। मैं केवल यह आशा करता हूं कि लोग यह समझें कि उत्पीड़न के झूठे दावे का सामना करना दुर्व्यवहार जितना ही दर्दनाक है।'

अपने पोस्ट में जयसूर्या ने और क्या कहा?

अपने पोस्ट में जयसूर्या ने आगे लिखा- "झूठ हमेशा सच से तेज चलता है, लेकिन मेरा मानना ​​है कि सच की जीत होगी। मुझे हमारी कानूनी व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने इस जन्मदिन को सबसे दर्दनाक बनाने में मदद की।" जयसूर्या ने कहा कि, संयुक्त राज्य अमेरिका में अपनी कमिटमेंट्स को पूरा करने के बाद उन्होंने भारत लौटने की योजना बनाई है। उन्होंने भारतीय न्यायपालिका पर विश्वास व्यक्त किया और सभी कानूनी कदम उठाने के साथ-साथ यह भी कहा कि वह अपनी बेगुनाही जरूर साबित करेंगे।

जयसूर्या पर क्या आरोप लगे हैं?

बता दें, मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की कई महिला कलाकार हेमा कमेटी की रिपोर्ट के सामने आने के बाद अपने अनुभवों के बारे में खुलकर बोल रही हैं, जिसमें मलयालम सिनेमा में व्यापक यौन शोषण का पता चला है। एक अभिनेत्री द्वारा जयसूर्या पर 2012-2013 में केरल के थोडुपुझा के पास एक मूवी लोकेशन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने के बाद केरल पुलिस ने जयसूर्या के खिलाफ दूसरा यौन उत्पीड़न का आरोप दर्ज किया। करमना पुलिस स्टेशन ने जयसूर्या के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (किसी महिला की गरिमा का अपमान करने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल) के तहत एक नई एफआईआर दर्ज की है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement