Thursday, September 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. रंजीत, सिद्दीकी के बाद इस मशहूर एक्टर पर लगा गंभीर आरोप, जूनियर आर्टिस्ट के दावे को किया खारिज

रंजीत, सिद्दीकी के बाद इस मशहूर एक्टर पर लगा गंभीर आरोप, जूनियर आर्टिस्ट के दावे को किया खारिज

मलयालम अभिनेता बाबूराज पर एक जूनियर आर्टिस्ट ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। उन्होंने इन आरोपों से इनकार करते हुए आरोप लगाया है कि इंडस्ट्री के अदंर लोगों ने उनके खिलाफ साजिश रची है। जूनियर आर्टिस्ट ने दावा किया था कि एक्टर ने कमरे में आकर उनके साथ गंदी हरकत की थी।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 26, 2024 21:35 IST
Malayalam actor Baburaj- India TV Hindi
Image Source : X इस मशहूर एक्टर पर लगा गंभीर आरोप

रंजीत, सिद्दीकी के बाद मलयालम अभिनेता-निर्माता बाबूराज पर एक जूनियर कलाकार ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, जिससे फिल्म इंडस्ट्री में विवाद खड़ा हो गया है। महिला का आरोप है कि यह घटना अलुवा में बाबूराज के घर पर हुई जहां उसे एक फिल्म के बारे में चर्चा करने के बहाने बुलाया गया था। जूनियर आर्टिस्ट के अनुसार, वह जब अभिनेता के घर पहुंची तो वहां केवल बाबूराज और उनके असिस्टेंट ही मौजूद थे, जबकि बाबूराज ने उन्हें कहा था कि उनके घर पर फिल्म निर्देशक, स्टोरी राइटर और प्रोडक्शन कंट्रोलर भी मौजूद होंगे।

बाबूराज पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

अपने बयान में, अभिनेत्री ने भयावह अनुभव को याद करते हुए दावा किया कि बाबूराज उस कमरे में घुस गए जहां वो आराम कर रही थी। अभिनेता ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और उन्हें वहां यौन उत्पीड़न का भी सामान करना पड़ा। महिला ने आगे कहा, 'जब मैं उसके घर पहुंची तो वहां केवल बाबूराज और उसका असिस्टेंट ही था। उसने मुझे आराम करने के लिए एक कमरा दिया था। हालांकि, थोड़ी देर बाद, उसने दरवाजा खटखटाया। जब मैंने दरवाजा खोला तो वह कमरे में घुस गया और दरवाजा बंद कर दिया, कुछ अपशब्दों का इस्तेमाल किया और मुझ पर हमला किया और मेरे साथ कमरे में गंदी हरकत की।' उस महिला ने आगे बताया, 'मैंने तब किसी से शिकायत नहीं की क्योंकि वह एक मशहूर अभिनेता हैं और मुझे किसी से कोई सपोर्ट नहीं मिलता।'

बाबूराज ने जूनियर आर्टिस्ट के दावे को किया खारिज

जूनियर आर्टिस्ट के इन आरोपों का जवाब देते हुए बाबूराज ने एएनआई को कहा कि उन्होंने कभी भी कोई गलत काम नहीं किया है, जिससे किसी को परेशानी हो। मलयालम अभिनेताबाबूराज ने यौन उत्पीड़न के आरोप को खारिज करते हुए कहा कि वह शिकायतकर्ता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। उन्होंने आरोपों की विश्वसनीयता पर सवाल उठाया है। अभिनेता ये भी कहा है कि ये आरोप उन्हें बदनाम करने की एक चाल भी हो सकती है। बाबूराज ने अनुमान लगाते हुए ये भी खुलासा किया है कि आरोप एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स (A.M.M.A) में महासचिव के पद के लिए उनकी उम्मीदवारी से जुड़ा हो सकता है। इंडस्ट्री के अंदर के लोग ये सब कर रहे हैं।

मलयालम एक्टर्स पर लगे गंभीर आरोप

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों को लेकर हाल फिलहाल में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। एक-एक कर कई नामी प्रोड्यूसर डायरेक्टर एक्टर्स की पोल खुल रही है। रंजीत, सिद्दीकी के बाद अब बाबूराज पर भी गंभीर आरोप लग रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement