Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. मलाइका अरोड़ा के पिता ने छठवीं मंजिल से कूदकर दी जान, मौके पर पहुंची पुलिस

मलाइका अरोड़ा के पिता ने छठवीं मंजिल से कूदकर दी जान, मौके पर पहुंची पुलिस

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के सौतेले पिता अनिल मेहता ने आत्महत्या कर ली है। एक्ट्रेस के पिता ने गैलरी से छलांग लगाकर जान दे दी है। बांद्रा पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मामले की जांच में लग गई है।

Reported By : Rajesh Kumar, Saket Rai Written By : Jaya Dwivedie Updated on: September 11, 2024 14:39 IST
Malaika- India TV Hindi
Image Source : MALAIKA Malaika

मलाइका अरोड़ा के घर से शॉकिंग खबर सामने आई है। एक्ट्रेस के सौतेले पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे। उन्होंने आत्महत्या कर ली है। आज सुबह 9 बजे के करीब की ये घटना बताई जा रही है। अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के सौतेले पिता अनिल मेहता ने छठवीं मंजिल की गैलरी से छलांग लगाकर जान दी है। बांद्रा पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम घटनास्थल पर पहुंची है। फिलहाल पुलिस को वहां से किसी भी तरह का सुसाइड नोट अभी तक नहीं मिला है बताया जा रहा था कि मलाइका के पिता लंबे समय से बीमार चल रहे थे।

मलाइका हैं शहर से बाहर

इस घटना के दौरान एक्ट्रेस मुंबई में मौजूद नहीं थीं। इस खबर के बारे में पता चलते ही मलाइका अरोड़ा पुणे से मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं। एक्ट्रेक के पिता के शव को बाबा अस्पताल में  रखा गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। बता दें, बीती शाम ही मलाइका अरोड़ा को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया था। एक्ट्रेस काफी खुश दिख रही थीं, वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने पहुंची थीं।

माता-पिता का सालों पहले हुआ था तलाक

मलाइका अरोड़ के परिवार में उनकी बहन अमृता अरोड़ा और उनकी मां हैं। मलाइका अरोड़ा के सौतेले पिता जहां हिंदू थे वहीं उनकी मां केरल की रहने वाली क्रश्चियन थी। मलाइका जब छह साल की थी कभी उनके माता-पिता का तलाक हो गया था और वो अपनी मां के साथ ठाणे से चेंबूर चली आई थीं। उनकी मां ने ही एक्ट्रेस की परवरिश की। गलाटा इंडिया को दिए गए एक साक्षात्कार में मलाइका ने कहा था, 'मेरा बचपन बहुत शानदार रहा, लेकिन यह आसान नहीं था। वास्तव में पीछे मुड़कर देखें तो मैं इसे उथल-पुथल भरे शब्दों में बयां कर सकती हूं। लेकिन मुश्किल समय आपको जरूरी सबक भी सिखाता है।' पहले पिता से तलाक के बाद ही मलाइका की मां ने दूसरी शादी की।

मलाइका अरोड़ा इस फिल्म में आ सकती हैं नजर 

बता दें, आखिरी बार आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलवत की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में एक्ट्रेस नजर आई थी। वो इस फिल्म के गाने 'आप जैसा कोई' में दिखी थीं। वह 'तेरा ही ख्याल' म्यूजिक वीडियो में भी नजर आई थीं। ये भी कहा जा रहा है कि मल्टी-स्टारर 'हाउसफुल 5' में नजर आ सकती हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement